fbpx

पत्नी सामंथा से अलग होने की घोषणा के बाद नागा चैतन्य की पहली पोस्ट, आपकी उम्मीद से हटके।

Must read

पत्नी सामंथा रूथ प्रभु से अलग होने की घोषणा के कुछ दिनों बाद, नागा चैतन्य ने सोशल मीडिया पर चुप्पी तोड़ दी है। उन्होंने एक लम्बे समय के बाद ट्वीट किया और यह निश्चित रूप से उनका ट्वीट आपकी उम्मीद से हटके था।

चैतन्य ने ट्विटर पर आगामी तेलुगु फिल्म अनुभवविंचु राजा की टीम को शुभकामनाएं दीं। उन्होंने शीर्षक गीत साझा किया और लिखा: ये रहा #अनुभविनचुराजा का मस्ती भरा विशाल टाइटल ट्रैक https://youtu.be/19me5pGFHLs पूरी टीम को शुभकामनाएँ!

कुछ दिन पहले सामंथा ने भी सोशल मीडिया पर अपने पति नागा चैतन्य से अलग होने की घोषणा के बाद पहला पोस्ट किया था जोकि लैक्मे फैशन वीक का था।

अलगाव की घोषणा करते हुए, चायसम (जैसा कि उन्हें प्रशंसकों द्वारा प्यार से बुलाया जाता था) ने सोशल मीडिया पर एक संयुक्त बयान में लिखा: हमारे सभी शुभचिंतकों के लिए। बहुत विचार-विमर्श और विचार के बाद चाई और मैंने अपने-अपने रास्तों पर चलने के लिए पति-पत्नी के रूप में अलग होने का फैसला लिया है। हम सौभाग्यशाली हैं कि एक दशक से अधिक की दोस्ती हमारे रिश्ते का मूल हिस्सा थी और हमें विश्वास है कि हमारे बीच हमेशा एक विशेष बंधन रहेगा।

Advertisement

हम अपने प्रशंसकों, शुभचिंतकों और मीडिया से अनुरोध करते हैं कि इस कठिन समय के दौरान हमारा समर्थन करें और हमें वह गोपनीयता प्रदान करें जिसकी हमें आगे बढ़ने की आवश्यकता है। आपके समर्थन के लिए धन्यवाद।

सामंथा और चैतन्य की मुलाकात 2010 में गौतम मेनन की ये माया चेसावे के सेट पर हुई थी और दोनो ने एक दुसरे को कुछ समय तक डेट किया। इस जोड़े ने 6 अक्टूबर, 2017 को गोवा में हिंदू रीति रिवाज से शादी कर ली, जिसके बाद 7 अक्टूबर, 2017 को ईसाई रीति रिवाज से विवाह किया था।

काम की अगर बात करे तो, सामंथा ने मनोज बाजपेयी अभिनीत वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन सीजन 2’ से अपना डिजिटल डेब्यू किया था, जिसके लिए उन्हें अपार प्यार और प्रशंसा मिली। यहां तक ​​​​कि उन्होंने मेलबर्न 2021 के भारतीय फिल्म समारोह में द फैमिली मैन सीजन 2 में राजी के रूप में अपने प्रदर्शन के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री (श्रृंखला) का पुरस्कार भी जीता। दुसरी तरफ साई पल्लवी के साथ नागा चैतन्य की फिल्म लव स्टोरी 30 सितंबर 2021 को रिलीज हुई थी।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article