38.1 C
Delhi
गुरूवार, जून 20, 2024
Recommended By- BEdigitech

नानी की श्याम सिंघा रॉय 24 दिसंबर को दुनिया भर में होगी रिलीज।

अभिनेता नानी की आगामी तेलुगु पीरियड ड्रामा श्याम सिंघा रॉय 24 दिसंबर को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी, इसकी घोषणा सोमवार को की गई। निर्माताओं ने यह भी पुष्टि की है कि फिल्म को तमिल, मलयालम और कन्नड़ में भी डब और रिलीज़ किया जाएगा।

फिल्म का निर्देशन टैक्सीवाला फेम राहुल सांकृत्यान ने किया है और इसमें साई पल्लवी मुख्य भूमिका में हैं।

नानी ने एक नए पोस्टर के साथ रिलीज की तारीख की घोषणा ट्विटर पर की है। उन्होंने लिखा: “इस क्रिसमस, श्याम वहीं पहुंचेगा जहां वह है 🙂 बड़े पर्दे पर और आपके दिलों में। तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़। फिल्म में मिकी जे मेयर का संगीत है, वहीं इस फिल्म का निर्माण निहारिका एंटरटेनमेंट ने किया है।

नानी को आखिरी बार तेलुगु फिल्म टक जगदीश में देखा गया था। नानी, निर्देशक विवेक आत्रेय के साथ एक प्रोजेक्ट पर काम कर रहें है। विवेक ने तेलुगु फिल्मों में मेंटल मधिलो और ब्रोचेवरेवरुरा से प्रसिद्धि पाई। जिसका नाम एंटेसुंदरानिकी रखा गया है। जो अगले साल रिलीज हो सकती है।

Advertisement

एक निर्माता के रूप में नानी के पास दो प्रोजेक्टस है। उन्होंने पुष्टि की है कि वह सफल तेलुगु फिल्मों अवें और हिट के सीक्वल को निर्माण करेंगे।

एक निर्माता के रूप में, नानी ने अवे के साथ शानदार शुरुआत की थी, जिसे दर्शकों ने काफी सराहा था। इस फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर बहुत अच्छा प्रदर्शन किया था। फिल्म में काजल अग्रवाल को मल्टीपल पर्सनैलिटी डिसऑर्डर से पीड़ित चरित्र के रूप में शीर्षक भूमिका में दिखाया गया था।

अवें के साथ निर्माता बनने पर, नानी ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक साक्षात्कार में कहा था, “अवें की सफलता भारी रही है, सिर्फ इसलिए कि इसका स्वागत हमारी उम्मीदों से परे था।”

“ऐसी फिल्म बनाना हर किसी के बस की बात नही है। हमने इसे दर्शकों के एक वर्ग के लिए बनाया था और उन्होंने इसे पसंद किया। लेकिन हमें वास्तव में आश्चर्य हुआ कि फिल्म को सभी ने सफल बनाया। हमें समीक्षकों और दर्शकों से समान रूप से शानदार समीक्षा मिली, ”नानी ने कहा, एक निर्माता के रूप में उन्हें इससे ज्यादा खुशी नहीं हो सकती थी। “जब आप इस तरह की एक प्रयोगात्मक फिल्म का समर्थन करते हैं, तो इससे ज्यादा फायदेमंद कुछ नहीं हो सकता।”

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles