fbpx

शिवकार्तिकेयन की फिल्म डॉक्टर ने पहले हफ्ते में कमाए ₹60 करोड़।

Must read

- Advertisement -

अभिनेता शिवकार्तिकेयन की नवीनतम तमिल फिल्म डॉक्टर ने बॉक्स ऑफ़िस पर अच्छी कमाई की है। व्यापार विश्लेषकों के अनुसार, फिल्म ने सिनेमाघरों में अपने पहले सप्ताह में दुनिया भर में ₹60 करोड़ की कमाई की है। डॉक्टर, जिसे नेल्सन ने निर्देशित किया है, में शिवकार्तिकेयन एक सेना के डॉक्टर की भूमिका में हैं, जो एक मानव तस्करी गिरोह का पीछा करता है।

ट्रेड एनालिस्ट त्रिनाथ के मुताबिक, फिल्म ने दुनिया भर में अपने पहले हफ्ते में करीब 60 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। “फिल्म शानदार चल रही है। तमिलनाडु में थिएटर मालिक इस प्रतिक्रिया से बेहद खुश हैं। पहले हफ्ते में फिल्म ने अकेले तमिलनाडु से ₹41 करोड़ का कलेक्शन किया। शेष संग्रह शेष भारत और विदेशी बाजारों से आया है।

इस बीच, शिवकार्तिकेयन आगामी तमिल साइंस-फिक्शन-थ्रिलर अयालान की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। शिवकार्तिकेयन इस फिल्म में एक खोए हुए एलियन को खोजते नजर आएगें। जिसका निर्देशन रवि कुमार ने किया है।

अफवाह है कि इस फिल्म को एक साल पहले बंद कर दिया गया था, जिसे पर इस साल फरवरी से फिरसे काम शुरु किया गया है।

24 AM स्टूडियोज, फिल्म के निर्माता, ने इस साल की शुरुआत में सेट से एक तस्वीर साझा की और अपने ट्विटर पेज पर लिखा: “एक संक्षिप्त अंतराल के बाद हमारे प्रोडक्शन नंबर 5 के आखिरी दो शेड्यूल को किक करने के लिए खुश हूं। अभिनेता शिवकार्तिकेयन और निर्देशक रवि कुमार व उन सभी का शुक्रिया जिन्होंने पूरे समय हमारा साथ दिया।”

फिल्म में रकुल प्रीत सिंह एक खगोलशास्त्री के रूप में हैं। अगर सब कुछ योजना के अनुसार होता है, तो फिल्म अगले साल स्क्रीन पर आएगी। दो दशक बाद तमिल सिनेमा में वापसी करने वाली ईशा कोप्पिकर फिल्म में एक हत्यारे का किरदार निभाती नजर आएंगी।

शिवकार्तिकेयन के पास एक कैंपस-आधारित तमिल कॉमेडी फिल्म भी है, जिसका शीर्षक डॉन रखा गया है।

- Advertisement -

More articles

1 COMMENT

  1. Hmm it looks like your website ate my first comment (it was extremely long) so I guess I’ll just sum it up what I wrote and say, I’m thoroughly enjoying
    your blog. I as well am an aspiring blog blogger but
    I’m still new to everything. Do you have any tips for first-time blog writers?
    I’d certainly appreciate it.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest article

Advertising
Advertising