38.1 C
Delhi
गुरूवार, जून 20, 2024
Recommended By- BEdigitech

शिवकार्तिकेयन की फिल्म डॉक्टर ने पहले हफ्ते में कमाए ₹60 करोड़।

अभिनेता शिवकार्तिकेयन की नवीनतम तमिल फिल्म डॉक्टर ने बॉक्स ऑफ़िस पर अच्छी कमाई की है। व्यापार विश्लेषकों के अनुसार, फिल्म ने सिनेमाघरों में अपने पहले सप्ताह में दुनिया भर में ₹60 करोड़ की कमाई की है। डॉक्टर, जिसे नेल्सन ने निर्देशित किया है, में शिवकार्तिकेयन एक सेना के डॉक्टर की भूमिका में हैं, जो एक मानव तस्करी गिरोह का पीछा करता है।

ट्रेड एनालिस्ट त्रिनाथ के मुताबिक, फिल्म ने दुनिया भर में अपने पहले हफ्ते में करीब 60 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। “फिल्म शानदार चल रही है। तमिलनाडु में थिएटर मालिक इस प्रतिक्रिया से बेहद खुश हैं। पहले हफ्ते में फिल्म ने अकेले तमिलनाडु से ₹41 करोड़ का कलेक्शन किया। शेष संग्रह शेष भारत और विदेशी बाजारों से आया है।

इस बीच, शिवकार्तिकेयन आगामी तमिल साइंस-फिक्शन-थ्रिलर अयालान की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। शिवकार्तिकेयन इस फिल्म में एक खोए हुए एलियन को खोजते नजर आएगें। जिसका निर्देशन रवि कुमार ने किया है।

अफवाह है कि इस फिल्म को एक साल पहले बंद कर दिया गया था, जिसे पर इस साल फरवरी से फिरसे काम शुरु किया गया है।

Advertisement

24 AM स्टूडियोज, फिल्म के निर्माता, ने इस साल की शुरुआत में सेट से एक तस्वीर साझा की और अपने ट्विटर पेज पर लिखा: “एक संक्षिप्त अंतराल के बाद हमारे प्रोडक्शन नंबर 5 के आखिरी दो शेड्यूल को किक करने के लिए खुश हूं। अभिनेता शिवकार्तिकेयन और निर्देशक रवि कुमार व उन सभी का शुक्रिया जिन्होंने पूरे समय हमारा साथ दिया।”

फिल्म में रकुल प्रीत सिंह एक खगोलशास्त्री के रूप में हैं। अगर सब कुछ योजना के अनुसार होता है, तो फिल्म अगले साल स्क्रीन पर आएगी। दो दशक बाद तमिल सिनेमा में वापसी करने वाली ईशा कोप्पिकर फिल्म में एक हत्यारे का किरदार निभाती नजर आएंगी।

शिवकार्तिकेयन के पास एक कैंपस-आधारित तमिल कॉमेडी फिल्म भी है, जिसका शीर्षक डॉन रखा गया है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles