fbpx

नवाब मलिक आज फिर हुए देवेंद्र फडणवीस पर हमलावर, प्रेस कॉन्फ्रेंस कर लगाए कई गंभीर आरोप, कहा नोटबंदी के बाद देवेंद्र फडणवीस के संरक्षण में चल रहा था नकली नोटों का खेल।

Must read

- Advertisement -

कल यानी बीते मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर राष्‍ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के प्रवक्ता और महाराष्‍ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक ने कहा था कि, “मैं देवेंद्र फडणवीस के सिलसिले में कल हाइड्रोजन बम गिराऊंगा। मैं कल सुबह 10 बजे महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के कई राज खोलूंगा।
जिसकी शुरुआत नवाब मलिक ने कर दी है, नवाब मलिक ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर देवेंद्र फडणवीस पर कई गंभीर आरोप लगाए है। इन आरोपों में नवाब मलिक का कहना है कि 8 नवंबर 2016 को देश में नोटबंदी की गई थी। देश भर में जाली नोट पकड़े जाने लगे थे लेकिन 8 अक्टूबर 2017 तक महाराष्ट्र में एक भी जाली नोट का मामला सामने नहीं आया था क्योंकि देवेंद्र फडणवीस के संरक्षण में जाली नोट का खेल चल रहा था।
इतना ही नहीं नवाब मलिक ने अपने बयान में आगे कहा कि, “मैं एक ऐसे शख्स के खिलाफ लड़ रहा हूं जो बेगुनाह लोगों को फर्जी मामलों में फंसा रहा है। देवेंद्र फडणवीस न केवल मेरे मुद्दे को मोड़ रहे हैं बल्कि एक अधिकारी (समीर वानखेड़े) का बचाव करने की कोशिश कर रहे हैं।” नवाब मलिक ने देवेंद्र फडणवीस पर आरोप लगाते हुए कहा कि, “नागपुर के कुख्यात अपराधी मुन्ना यादव को उनकी सरकार के दौरान देवेंद्र फडणवीस ने कंस्ट्रक्शन वर्कर्स बोर्ड का अध्यक्ष नियुक्त किया था। बांग्लादेशियों के अवैध प्रवास में शामिल एक हैदर आजम को फडणवीस ने मौलाना आजाद फाइनेंस कॉरपोरेशन का अध्यक्ष नियुक्त किया।”


नवाब मलिक ने आगे कहा कि, “दाऊद इब्राहिम के करीबी सहयोगी रियाज भाटी को मुंबई हवाईअड्डे पर फर्जी पासपोर्ट के साथ गिरफ्तार किया गया। उन्हें 2 दिन में ही जमानत मिल गई थी। रियाज भाटी देवेंद्र फडणवीस के निकट संपर्क में क्यों थे ? तस्वीरों में भाटी कई बड़े नेताओं के साथ नजर आ चुके हैं।”


इस दौरान नवाब मलिक ने देवेंद्र फडणवीस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि, “नोटबंदी 2016 में की गई थी। नकली नोट पूरे देश में पकड़े जा रहे थे लेकिन 8 अक्टूबर 2017 तक महाराष्ट्र में नकली नोटों का एक भी मामला सामने नहीं आया क्योंकि महाराष्ट्र में देवेंद्र फडणवीस के नेतृत्व में नकली नोटों का खेल चल रहा था।”


नवाब मलिक ने दावा करते हुए कहा कि, “8 अक्टूबर 2017 को, DRI ने BKC (बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स) में छापेमारी की, जिसमें 14.56 करोड़ के अंकित मूल्य के नकली नोट जब्त किए गए। इस मामले को दबाने में देवेंद्र फडणवीस ने मदद की थी।”

- Advertisement -

More articles

2 COMMENTS

  1. […] कल यानी बीते मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर राष्‍ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के प्रवक्ता और महाराष्‍ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक ने कहा था कि, “मैं देवेंद्र फडणवीस के सिलसिले में कल हाइड्रोजन बम गिराऊंगा। मैं कल सुबह 10 बजे महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के कई राज खोलूंगा।जिसकी…  […]

  2. Excellent beat ! I would like to apprentice at the same time as you amend
    your web site, how could i subscribe for a blog site?
    The account aided me a appropriate deal. I have been tiny bit acquainted of
    this your broadcast offered bright clear idea

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest article

Advertising
Advertising