fbpx

भारत में जल्द लॉन्च होने वाला Oppo K10, जानिए कैसा है फोन और कितनी होगी इसकी किमत ?

Must read

शुभम सिंह
शुभम सिंह
शुभम सिंह शेखावत हिंदी कंटेंट राइटर है। वह कई टॉपिक्स पर आर्टिकल लिखना पसंद करते है जैसे कि हेल्थ, एंटरटेनमेंट, वास्तु, एस्ट्रोलॉजी एवं राजनीति। उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। वह कई समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम कर चुके है।

Oppo K10 का भारत में लॉन्च होने का काफी लंबे समय से इंतजार किया जा रहा था, जिसके बाद आखिरकार Oppo K10 भारत में भी अपनी धमाकेदार एंट्री करने वाला है। ओप्पो के इस नए फोन का हर्ट्ज रिफ्रेश रेट 90 है और इसका 33 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट इसे काफी खास बनाता है।

तो भारत में क्या रहेगी ओप्पो के इस नए फोन की कीमत और ग्राहकों को क्या-क्या इसमें फीचर देखने को मिलेंगे आइए इसे विस्तार से जान लेते है।

Oppo K10 के फिचर ?

डिस्प्ले

Advertisement

ओप्पो के इस नए फोन में ग्राहकों को 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ-साथ 6.59 इंच की फुल-एचडी प्लस डिस्प्ले देखने को मिलेगी।

सॉफ्टवेयर

अगर ओप्पो के इस नए स्मार्टफोन के सॉफ्टवेयर की बात करें तो इसमें आपको एंड्रॉयड 11 पर आधारित कलरओएस 11.1 देखने को मिलेगा।

कैमरा

ओप्पो के इस नए फोन के कैमरा लुक पर भी काफी ध्यान दिया गया है। आपको फोन के बैक पैनल पर तीन रियर कैमरे देखने को मिलेंगे जिसमें 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा होगा, 2 मेगापिक्सल बोकेह कैमरा और 2 मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा सेंसर होगा।
इसके अलावा सेल्फी और वीडियो कॉलिंग को ध्यान में रखते हुए इसके फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है।

प्रोसेसर, रैम और स्टोरेज

ओप्पो अपनी स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए जाना जाता है। इसी को ध्यान में रखते हुए इसमें आपको स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर के साथ 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज मिलेगी एवं इसमें माइक्रोएसडी कार्ड भी सपोर्ट करेगा।

इसके अलावा कंपनी का यह कहना है कि इस फोन में आपको 5 जीबी तक वर्चुअल रैम सपोर्ट भी मिलता है।

बैटरी

अगर बैटरी की बात की जाए तो ओप्पो के इस नए फोन में आपको 33 वॉट सुपरवूक चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000 एमएएच की दमदार बैटरी मिलती है।

कनेक्टिविटी

अगर फोन की कनेक्टिविटी की बात करें तो इस फोन में आपको 4जी एलटीई, ब्लूटूथ वर्जन 5, स्टीरियो स्पीकर्स, जीपीएस, ए-जीपीएस, वाई-फाई और 3.5 मिलीमीटर हेडफोन जैक मिलता है।

भारत में Oppo K10 का प्राइज ?

Oppo K10 आपको 2 वेरिएंट में मिलेगा जिसमें से 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज की कीमत 14,990 रुपये रखी गई है और 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 16,990 रुपये रखी गई है। इसके अलावा कलर में भी आपको दो ऑप्शन मिलेंगे जिसमें से एक है हैब्लू फ्लैम और दूसरा है ब्लैक कॉर्बन।

कब होगा उपलब्ध ?

अगर Oppo K10 की उपलब्धता की बात की जाए तो ओप्पो का यह नया फोन आपको 29 मार्च से कंपनी के ऑनलाइन स्टोर और Flipkart पर आसानी से उपल्बध हो जाएगा।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article