fbpx

पाकिस्तान को बनाना होगा नंबर 1 की टीम :- रमीज़ राजा

Must read

पिछले कुछ हफ़्तों से पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड बड़ी मुश्किलों से गुजर रहा है,अभी हाल में ही न्यूज़ीलैंड की टीम पाकिस्तान में लिमटेड ओवर का मैच खेलने 18 साल के बाद आई थी। लेकिन मैच शुरू होने के 10 मिनट पहले ही उसको सीरीज़ रद्द करनी पड़ गयी।

न्यूज़ीलैंड ने सुरक्षा कारणों का हवाला दे कर अपने स्वदेश वापिस लौट गए, अब खबर ये आ रही है कि इंग्लैंड ने भी पाकिस्तान के साथ होने वाली सीरीज़ में खलने से मना कर दिया है। आने वाले समय पे और कितने संकट आने वाले है पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पर ये कोई नही जानता।

पीसीबी के नए चेयरमैन रमीज राजा ने अपने गुस्से को जाहिर करते हुए कहा कि इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने अपने एक दोस्त को दुख दिया, सीरीज रद्द होने से पाकिस्तान बोर्ड बहुत निराश है। इंग्लैंड में अपना दौरा रद्द करके पाकिस्तान को दोहरी चोट दी है ,इसे पहले न्यूज़ीलैंड ने ऐन वक्‍त पर पाकिस्‍तान दौरा रद्द कर के चोट दे चुका है। इंग्लैंड से मिले दूसरे झटके के बाद रमीज राजा काफी आहत हुए और अपनी टीम से दुनिया की बेस्ट टीम बने की पेशकश रख दी, उन्होंने बोला कि पाकिस्तान टीम को दुनिया की नंबर 1 टीम होना पड़ेगा ताकि बाकी टीम उससे खलने के लिए लाइन लगा के खड़ी हो। पाकिस्तान क्रिकेट टीम को इस बात से निराश नही होना है बल्कि इसको अपनी ताकत बना के नंबर 1 टीम बनने का लक्ष्य देखना पड़ेगा, जिसे कोई भी टीम बहाना ना बना सके।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article