fbpx

नए संसद भवन के निर्माण स्थल का दौरा करने पहुंचे पीएम मोदी, तस्वीरें हुई वायरल, पूर्व IAS अधिकारी और बीवी श्रीनिवास ने कसा तंज

Must read

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने तीन दिवसीय अमेरिका दौरे से लौटे ही थे कि कुछ घंटों बाद पीएम मोदी बीते रविवार को अचानक नए संसद भवन के निर्माण कार्य का निरीक्षण करने पहुंच गए।

इस दौरान पीएम मोदी ने करीब एक घंटा साइट पर ही बिताया इस दौरान पीएम मोदी ने ना सिर्फ साइट का निरक्षण किया बल्कि इंजीनियरों और मजदूरों से चर्चा की और उनका हालचाल जाना।

बता दें कि इस दौरान पीएम मोदी की कई तस्वीरें भी सामने आई जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इतना ही नहीं कई लोगों ने इसपर प्रतिक्रिया भी दी है।

आइए जानते है क्या कुछ कहा यूजर्स ने ?

पीएम मोदी की इन तस्वीरों को इस्तेमाल करते हुए पूर्व आईएएस अधिकारी सूर्य प्रताप सिंह ने पीएम मोदी पर एक ट्वीट करते हुए कहा कि, “परिधान-मंत्री जी अमेरिका से गांधीवाद और लोकतंत्र की क्लास लेकर लौटे हैं। नवीन आवास/योजना को मय फोटोग्राफर रात में देखने में दिलचस्पी है लेकिन देश के अन्नदाता से मिलने का उनके पास समय नहीं? रात में बिना सिक्योरिटी के गए लेकिन फोटोग्राफर ले जाना नहीं भूले।”

Advertisement

इस पर युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास ने भी एक ट्वीट करते हुए पीएम मोदी पर तंज कसा और कहा कि, “बिना किसी सूचना के-बिना सिक्योरिटी डिटेल के, बस ‘कैमरामैन’ लेकर, मोदी जी निकल पड़े?”

बीवी श्रीनिवास ने इस दौरान एक और ट्वीट में पीएम मोदी की दो तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि, “ज़िंदगी एक तस्वीर है, मोदी जी हर एंगल से खींचते है?”
बता दें कि, सूर्य प्रताप सिंह और बीवी श्रीनिवास का यह ट्वीट अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा और यूजर्स इसपर जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।
इसपर एक यूजर लिखते है कि, “तानाशाही की प्रतीक बन चुकी मोदी सरकार को उत्तरप्रदेश सहित सभी राज्य के जनता सबक सिखाएगी। किसानों के ऊपर अत्याचार, महिलाओं का उत्पीड़न और बेरोजगारी को बढ़ावा देने वाली सरकार को हटाना बहुत जरूरी है।”

एक यूजर ने लिखा कि, “कोरोना की महामारी में लोग मर रहे थे मोदी जी रैली में व्यस्त थे। 10 महीने से किसान सड़कों पर लाठियाँ खा रहा है 700 से ज़्यादा किसानो की मौत हो चुकी है। मोदी जी को आज तक अन्नदाताओं से मिलने की फुर्सत नही मिली, लेकिन जहाज़ से उतरकर तुरंत ड्रामा सीन देने पहुँच गये।”

एक और यूजर ने लिखा कि, “ये कैमराजीवी ओर फोटोजीवी लोग देश को बर्बाद कर रहे है। जिस देश मे बेरोजगारी ओर महगाई से गरीब का छप्पर उजड़ गया उस देश मे कैसे कैसे फोटोशूट हो रहे है।”

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article