22.1 C
Delhi
मंगलवार, दिसम्बर 6, 2022

पीएम मोदी ने कन्नड़ अभिनेता पुनीत की आखिरी फिल्म ‘Gandhada Gudi’ के ट्रेलर की सराहना

दिवगंत अभिनेता पुनीत राजकुमार के ड्रीम प्रोजेक्ट ‘ ‘गंधाडा गुड़ी’ का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। पुनीत राजकुमार के फैंस के लिए उनके निधन के बाद ये फिल्म बड़ा तोहफा है। पुनीत राजकुमार की फिल्म ‘गंधाडा गुड़ी’ रिलीज होने जा रही है।

पीएम मोदी ने दिवंगत कन्नड़ अभिनता पुनीत राजकुमार की प्रशंसा की है और उनकी लास्ट फिल्म गंधा गुड़ी को शुभकामनाएं दी हैं। फिल्म अभिनेता की पहली पुण्यतिथि से एक दिन पहले यानि 28 अक्तूबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को लेकर पीएम मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट एक पोस्ट शेयर की है।

पुनीत राजकुमार की पत्नी ने पीएम से की अपील-

कन्नड़ अभिनेता पुनीत राजकुमार का पिछले साल 29 अक्टूबर को 46 साल की उम्र में हार्ट अटैक से निधन हो गया था। अभिनता कि  आखिरी फिल्म ‘गंधाडा गुड़ी’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। आज फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है, इस ट्रेलर को दिवंगत एक्टर की पत्नी अश्विनी ने पीएम मोदी को टैग करके शेयर किया है। साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री से एक अपील भी की है।

कन्नड़ सिनेमा सुपरस्टार पुनीत की पत्नी ने सोशल मीडिया पर पीएम मोदी को एक ट्वीट में टैग किया, उन्होंने लिखा, “नमस्ते @narendramodi, आज का दिन हमारे लिए एक भावनात्मक दिन है, क्योंकि हम अप्पू के दिल के करीब एक प्रोजेक्ट ‘गंधाडा गुड़ी’  का ट्रेलर रिलीज कर रहे हैं। मैं आपके साथ इसे व्यक्तिगत रूप से शेयर करना चाहूंगी. ”

पीएम मोदी ने किया पोस्ट-

पीएम मोदी ने एक्टर की पत्नी को जवाब देने में देरी नहीं की। उन्होंने इस ट्वीट का जवाब देते हुए एक्टर के लिए भावुक पोस्ट लिखा है। पीएम ने पोस्ट में लिखा “अप्पू दुनिया भर में लाखों लोगों के दिलों में रहते हैं। अप्पू प्रतिभावान, ऊर्जा से भरपूर और अद्वितीय प्रतिभा के धनी थे। ‘गंधाडा गुड़ी’ फिल्म कर्नाटक की प्राकृतिक सुंदरता और पर्यावरण संरक्षण मां प्रकृति के लिए एक श्रद्धांजलि है। इसके लिए मेरी शुभकामनाएं।”

ये भी पढ़े फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आए सैफ अली खान, फिल्म आदिपुरुष में उनके लुक पर लोगों ने कह दी ये बात ?

ये भी पढ़े – कांतारा हिंदी ट्रेलर: होम्बाले फिल्म्स की नयी फिल्म ‘कांतारा’ अगले हफ्ते होगी रिलीज

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles