16.1 C
Delhi
मंगलवार, दिसम्बर 6, 2022

कांतारा हिंदी ट्रेलर: होम्बाले फिल्म्स की नयी फिल्म ‘कांतारा’ अगले हफ्ते होगी रिलीज

30 सितंबर को थिएटर्स में एक कन्नड़ फिल्म रिलीज होती है और देखते ही देखते इंटरनेट पर लोग इसके बारे में सर्च करने लगते हैं।
फिल्म को सिर्फ कन्नड़ में लिमिटेड स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था। फिल्म का निर्माण KGF फेम होम्बाले फिल्म्स ने किया है। कांतारा के लिखक और निर्देशक ऋषभ शेट्टी है। फिल्म में ऋषभ शेट्टी को कंबाला चैंपियन के रूप में दिखाया गया है, जिसका एक ईमानदार डीआरएफओ अधिकारी मुरली (किशोर) के साथ झगड़ा होता है। अच्युत कुमार और सप्तमी गौड़ा सहायक भूमिकाओं में हैं।

फिल्म तटीय कर्नाटक के केराडी में सेट और फिल्माया गया, फिल्म की मुख्य फोटोग्राफी अगस्त 2021 में शुरू हुई थी। सिनेमैटोग्राफी को अरविंद एस. कश्यप ने संभाला है। वहीं फिल्म में बी. अजनीश लोकनाथ ने संगीत दिया है। एक्शन दृश्यों को राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता एक्शन निर्देशक विक्रम मोरे ने कोरियोग्राफ किया है।

आज फिल्म का हिंदी ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। आपको बता दें कि नेशनल अवार्ड विजेता ऋषभ शेट्टी ‘कांतारा’ के डायरेक्टर और एक्टर हैं। फिल्म के ट्रेलर को सिर्फ एक बार देखने से आपका दिल नहीं भरेगा।

कांतारा’ शब्द का अर्थ है घना, रहस्यमयी जंगल। फिल्म की कहानी के बारे में बात करें तो एक जंगल है जहां फिल्म का होरो रहता है। वो जगह वहां को लोगों को राजा ने दी थी। कई सौ साल पहले राजा अपने महल में देवता को स्थापित करना चाहता था। इसके लिए एक बड़े से पत्थर के रूप में देवता मिलने पर उन्हें महल तक ले जाने के लिए और लोगों की आवश्यकता पड़ी। गांव के देवता ने राजा से शर्त रखी कि राजा गांव वालों को जमीन दे दे तो वो पत्थर को महल तक पहुंचा सकते हैं, लेकिन ये शर्त कभी तोड़ी नहीं जाएगी।

राजा ने शर्त के अनुसार गांववालों को जमीन दे दी। कई पीढ़ी बाद अब राजा के वंशज जमीन वापिस लेना चाहते हैं। अब कई सौ साल बाद राजा की पीढ़ी जमीन को वापिस लेना चाहती है। देवता ने राजा से कहा था कि अगर जमीन देने की शर्त तोड़ी गई तो अनर्थ हो जाएगा। राजा के वंशज के अलावा एक फॉरेस्ट ऑफिसर भी इन गांव वालो का दुश्मन है जिसे लगता है कि गांव वालों के तौर तरीके से जंगल को नुकसान पहुंच रहा है। फिल्म को हिंदी में 14 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा। उस दिन आयुष्मान खुराना की ‘डॉक्टर जी’ भी रिलीज होगी।

ये भी पढ़े रितेश देशमुख ने मन्नत पार्टीज के खोले कई राज, कुछ इस तरह करते है शाहरूख खान अपने मेहमानों का स्वागत ?

ये भी पढ़े फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आए सैफ अली खान, फिल्म आदिपुरुष में उनके लुक पर लोगों ने कह दी ये बात ?

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles