fbpx

पोन्नियिन सेलवन: मणी रतनम की बहुप्रतिक्षित फिल्म से विक्रम, कार्थी, ऐश्वर्या राय बच्चन और तृषा का फर्स्ट का फर्स्ट लुक आउट

Must read

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

मणिरत्नम द्वारा निर्देशित बहुप्रतीक्षित फिल्म PS-1, ‘पोन्नियिन सेलवन’ इस साल 30 सितंबर को बड़े पर्दे पर आने के लिए तैयार है। विक्रम, जयम रवि, कार्थी, ऐश्वर्या राय बच्चन और तृषा के फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किये गए है। जिसमें सभी पुरुष कलाकार तीव्र और खुरदरे दिख रहें हैं, वहीं महिला कलाकार शाही रूप से सुंदर दिख रही हैं।

निर्माताओं ने ट्विटर पर मुख्य अभिनेताओं लुक के साथ-साथ रिलीज की तारीख का भी एलान किया है। फर्स्ट लुक पोस्टर में नंदिनी के रूप में ऐश्वर्या राय बच्चन, आदित्य करिकालन के रूप में विक्रम, अरुलमोझी वर्मन के रूप में जयम रवि, वंधियाथेवन के रूप में कार्थी और कुंडवई के रूप में त्रिशा हैं।

पोन्नियिन सेलवन मणिरत्नम द्वारा निर्देशित एक महत्वाकांक्षी फिल्म है। पोन्नियिन सेलवन इसी नाम के एक ऐतिहासिक उपन्यास पर आधारित है, जिसे लेखक कल्कि कृष्णमूर्ति ने लिखा है। उपन्यास चोल वंश के राजा चोल प्रथम की कहानी कहता है।

पोन्निनिन सेलवन को मणिरत्नम और लाइका प्रोडक्शंस द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित किया जा रहा है, जबकि शिव अनंत फिल्म के कार्यकारी निर्माता हैं। ए.आर. रहमान संगीत तैयार करेंगे और सिनेमैटोग्राफी के लिए रवि वर्मन को लिया गया है। बहुप्रतीक्षित फिल्म जिसके भव्य और पहले कभी नहीं होने की उम्मीद है, निर्देशक द्वारा एलंगो कुमारवेल और बी जयमोहन के साथ सह-लिखित है।

Advertisement

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article