11.1 C
Delhi
बुधवार, दिसम्बर 7, 2022

पोन्नियिन सेलवन से कोबरा तक: इस हफ्ते सिनेमाघरों और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली फिल्में

सितंबर का आखिरी हफ्ता प्रशंसकों के लिए कंटेंट और विजुअल ट्रीट से भरपूर होगा, क्योंकि सिनेमाघरों में केवल दो फिल्में ही राज करने वाली हैं। वहीं कुछ फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज होंगी, जिससे त्योहारों के मौसम में दर्शकों को सही मनोरंजन मिलेगा। सस्पेंस थ्रिलर और रोमांटिक कहानियों से लेकर समय-समय पर होने वाले ड्रामा तक।

Table of Contents

सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली फिल्में

पोन्नियिन सेलवन- I

मणिरत्नम अपने ड्रीम प्रोजेक्ट पोन्नियिन सेलवन को लेकर हाजिर हैं। फिल्म 30 सितंबर को रिलीज होने वाली है। मणिरत्नम ने आखिरकार कल्कि की साहित्यिक कृति पोन्नियिन सेलवन पर फिल्म बना ही दी। फिल्म को दो भागों में बनाया जा रहा है। पहला भाग, पोन्नियिन सेलवन:1, 30 सितंबर को तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में विक्रम, जयम रवि, कार्थी, तृषा कृष्णन, ऐश्वर्या राय बच्चन और ऐश्वर्या लक्ष्मी आदि कलाकार हैं।

पोन्नियिन सेलवन कल्कि कृष्णमूर्ति द्वारा लिखे गए इसी नाम के तमिल उपन्यास पर आधारित।फिल्म में दक्षिण के एक शक्तिशाली राजा अरुलमोझीवर्मन के शुरुआती दिनों की कहानी को दिखाया जाएगा। जिन्हें बाद में महान चोल सम्राट राजराजा चोल प्रथम के नाम से जाना गया था।

नाने वरुवेन

पोन्नियिन सेलवन से एक दिन पहले 29 सितंबर को धनुष की नाने वरुवेन तमिल और तेलुगु भाषाओं के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। यह धनुष के भाई सेल्वाराघवन द्वारा निर्देशित है। फिल्म में अभिनेता को दोहरी भूमिका में देखा जा सकता है। नाने वरुवेन में एली अवराम फिमेल लीड रोल में हैं। यह उनका तमिल डेब्यू होगा। कलाकारों में प्रभु, योगी बाबू और इंधुजा रविचंद्रन शामिल हैं। फिल्म में युवन शंकर राजा ने संगीत दिया है।

कंतारा (Kantara)

इस शुक्रवार, कन्नड़ अभिनेता-फिल्म निर्माता ऋषभ शेट्टी सिनेमाघरों में अपनी नवीनतम निर्देशन, कंतारा (Kantara) ला रहे हैं। फिल्म 29 सितंबर को रिलीज होगी। कांटारा, जिसमें किशोर, सप्तमी गौड़ा और अच्युत कुमार भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म की कहानी एक काल्पनिक जंगल में सेट है, जिसे कंतारा कहा जाता है। फिल्म को केजीएफ फेम प्रोड्यूसर होमेबल फिल्म्स ने बैंकरोल किया है।

विक्रम वेधा

बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की मोस्ट अवेडेट फिल्म विक्रम वेधा 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म तमिल फिल्म विक्रम वेधा की रीमेक है, फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. विक्रम वेधा के ट्रेलर के बाद से ही ऋतिक रोशन के नेगेटिव रोल की चर्चा हो रही है।

ओटीटी पर रिलीज होने वाली फिल्में-

प्लान ए प्लान बी

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख और एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया की कॉमेडी फिल्म प्लान ए प्लान बी इस सितंबर रिलीज के लिए तैयार है। प्लान ए प्लान बी की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर 30 सितंबर को रिलीज की जाएगी।

कर्म युद्ध

Disney+ Hotstar की नई वेब सीरीज कर्म युद्ध में सतीश कौशिक, आशुतोष राणा और एक्ट्रेस पौली धाम आदि कलाकार दिखाई देंगे। कर्म युद्ध इस सप्ताह रिलीज होने वाली है। कर्म युद्ध को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 30 सितंबर को रिलीज किया जाएगा।

ये भी पढ़े – कपिल शर्मा शो में फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे पोन्नियिन सेल्वन के सितारे, विक्रम को कपिल की सलाह

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles