fbpx

प्रभास : विक्रमादित्य पर फोकस करेगा राधे श्याम का टीजर!

Must read

23 अक्टूबर को अपने 42वें जन्मदिन से पहले प्रभास ने अपने प्रशंसकों के लिए एक रोमांचक अपडेट दिया है। यह दिन उनके प्रशंसकों के लिए और भी खास होने वाला है क्योंकि उन्हें उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘राधे श्याम’ का पहला आधिकारिक टीज़र भी देखने को मिलेगा। . बुधवार (20 अक्टूबर) को, प्रभास ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का एक नया पोस्टर साझा किया, जिसमें खुलासा किया गया कि टीज़र शनिवार को जारी किया जाएगा।

जैसा कि हमने पहले बताया, ‘राधे श्याम’ की टीम प्रभास के जन्मदिन पर पहला टीज़र रिलीज़ करने के लिए पूरी तरह तैयार है। टीजर में प्रभास के चरित्र और उनके चरित्र चित्रण की झलक मिलेगी।

“विक्रमादित्य कौन है? 23 अक्टूबर को रिलीज होने वाले #राधेश्याम के टीज़र में जानने के लिए हमारे साथ बने रहें!” यूवी क्रिएशंस ने टीज़र की तारीख की घोषणा करते हुए ट्वीट किया।

पोस्टर में उन्हें गंभीर इंटेंस लुक देते हुए देखा जा सकता है। दिलचस्प बात यह है कि पिछली प्रचार सामग्री में उन्हें एक सौम्य और रोमांटिक नायक के रूप में दिखाया गया था। पोस्टर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, “विक्रमादित्य कौन हैं? उनसे 23 तारीख को मिलें। अंग्रेजी में #राधेश्याम टीज़र का आनंद लें और अलग-अलग भाषाओं में उपशीर्षक दें।”

Advertisement

टीजर का अपडेट सुनकर फैंस भी काफी एक्साइटेड हो गए। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, “23 तारीख का इंतजार नहीं कर सकता।” “यह हम सभी के लिए जन्मदिन की दावत होनी चाहिए,” एक अन्य ने टिप्पणी की।

राधे श्याम में सचिन खेडेकर, भाग्यश्री, प्रियदर्शी, मुरली शर्मा, साशा छेत्री और कुणाल रॉय कपूर भी हैं। यह परियोजना बहुभाषी है, जो हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में नाटकीय रूप से रिलीज होने वाली है। राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित, बहुभाषी प्रेम कहानी मकर संक्रांति 2022 पर देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित और टी सीरीज और गोपी कृष्णा मूवीज के सहयोग से यूवी क्रिएशंस द्वारा निर्मित, ‘राधे श्याम’ एक पीरियड रोमांस फिल्म है। फिल्म में प्रभास विक्रमादित्य और पूजा हेगड़े प्रेरणा के किरदार में हैं।

यह फिल्म 14 जनवरी, 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। जस्टिन प्रभाकरन संगीत तैयार कर रहे हैं।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article