11.1 C
Delhi
बुधवार, फ़रवरी 8, 2023

RRR: प्रियंका चोपड़ा ने गोल्डन ग्लोब्स नामांकन के लिए RRR की टीम को दी बधाई, एक्ट्रेस ने इंस्टा स्टोरी लगाकर दी बधाई।

फिल्म निर्देशक एसएस राजामौली को आज कौन नहीं जानता है, उनकी फिल्म बाहुबली लोगों को जितना पसंद आई थी। उससे कही ज्यादा उनकी फिल्म RRR को लोगों ने प्यार दिया है। ‘आरआरआर’ ने भारत मे तो अपना नाम रौशन किया ही है। इसके साथ-साथ ही फिल्म इंटरनैशनल स्टेज पर भी खूब नाम कमा रही है।

पहले ‘आरआरआर’ ने जापान में लोगों का दिल जीता। अब आरआरआर ने गोल्डन ग्लोब्स में एक नहीं, बल्कि दो नामांकन हासिल किए हैं। राम चरण और जूनियर एनटीआर स्टारर ने बेस्ट फिल्म – गैर-अंग्रेजी भाषा के साथ-साथ नाटू नाटू के लिए बेस्ट मूल गीत के लिए नामांकन प्राप्त किया है। राम चरण ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म निर्माता के लिए एक पोस्ट शेयर किया है। राम चरण ने गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स नामांकन की एक तस्वीर शेयर की और लिखा, “क्या गर्व का क्षण है @ssrajamouli garu! आपको विश्व सिनेमा पर विजय प्राप्त करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता. RRRMovie ने बेस्ट गैर-अंग्रेजी भाषा की फिल्म जीती और @goldenglobes अवार्ड्स में बेस्ट मूल गीत का नामांकन जीता है इसके लिए ‘सम्मानित महसूस कर रहा हूँ’, बधाई टीम RRR!!.

फिल्म के को-स्टार जूनियर एनटीआर ने भी सोशल मीडिया पर इसकी घोषणा की थी। अभिनते ने एक दिन पहले ट्वीट किया, और लिखा “खुश हूं कि #RRRMovie को गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स में दो श्रेणियों में नामांकित किया गया है! हम सभी को बधाई। भारतीय फिल्म जगत के लोकप्रिय सेलेब्स अब एसएस राजामौली और उनकी टीम को इस बड़ी उपलब्धि के लिए बधाई दे रहे हैं।

ये भी पढ़े क्या आप जानते शाहरुख खान के बारे में यह खास बातें…

प्रियंका चोपड़ा ने आरआरआर टीम को दी बधाई-

पूर्व मिस वर्ल्ड प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर टीम आरआरआर के लिए एक बधाई संदेश लिखा है, उन्होंने गोल्डन ग्लोब्स नामांकन पर आरआरआर आधिकारिक पेज की पोस्ट को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए पूरी टीम को इस उपलब्धि के लिए बधाई देते हुए लिखा है कि एस एस राजामौली, एनटीआर राम चरण, आलिया और पूरी टीम को बधाई।

आरआरआर –

निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म RRR दो स्वतंत्रता सेनानियों की कहानी पर आधारित है। फिल्म अल्लूरी सीताराम राजू और कोमुराम भीम की काल्पनिक मुलाकात की कहानी को दिखाती है। फिल्म में राम चरण और जूनियर एनटीआर मूख्य भूमिकाओं में है। आलिया भट्ट फिल्म में चरण के साथ महिला प्रधान के रूप में दिखाई दी हैं, वहीं बॉलीवुड स्टार अजय देवगन ने एक स्पेशल कैमियो किया है।

ये भी पढ़े राणा दग्गुबाती बर्थडे: मौत के मुंह से वापस लौटे थे राणा, बीमारी का पता लगने पर काफी डर गए थे एक्टर

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles