32.1 C
Delhi
सोमवार, जून 24, 2024
Recommended By- BEdigitech

Protesting Wrestlers: बजरंग पुनिया और साक्षी मलिक पहुंचे खेल मंत्री अनुराग ठाकुर के निवास पर, दिया गया था न्योता

नई दिल्ली: पहलवान बजरंग पुनिया और साक्षी मलिक खेल मंत्री अनुराग ठाकुर से मिलने उनके निवास स्थल पर पहुंचे हैं। इससे पूर्व अनुराग ठाकुर ने पहलवानों को वार्ता के लिए निमंत्रण दिया था। अनुराग ठाकुर ने ट्वीट कर पहलवानों को यह सुझाव दिया था।

अनुराग ठाकुर ने देर रात्रि एक ट्वीट करके सूचित किया कि सरकार पहलवानों से उनके मुद्दों पर विमर्श करना चाहती है, इसलिए उन्हें वार्ता का निमंत्रण दिया गया है। जानकारी के अनुसार किसान नेता राकेश टिकैत भी अनुराग ठाकुर के निवास स्थल पर पहुंचे हैं।
आपको बता दें कि गृह मंत्री अमित शाह से भेंट के कुछ दिनों के बाद सरकार ने भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे पहलवानों को उनके मुद्दों पर विचार विमर्श के लिए आमंत्रित किया गया है।

सरकार चाहती है विचार विमर्श करना पहलवानों के साथ – अनुराग ठाकुर

खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने मंगलवार रात्रि के बाद ट्वीट करके कहा, ‘सरकार पहलवानों के साथ उनके मुद्दों पर विमर्श करना चाहती है।’ उन्होंने कहा, ‘मैंने पहलवानों को वार्ता के लिए एक बार फिर से आमंत्रित किया है।’ पहलवान भारतीय कुश्ती महासंघ प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ काफी टाइम से विरोध-प्रदर्शन कर रहे हैं। बृजभूषण सिंह पर कई महिला पहलवानों ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। हालांकि, बीजेपी के नेता और सांसद बृजभूषण सिंह ने इन सभी आरोपों को सिरे से ख़ारिज करते आ रहे है ।

दिल्ली पुलिस ने यौन उत्पीड़न के आरोपों की जांच के दौरान बृजभूषण शरण सिंह के सहयोगियों और उत्तर प्रदेश के गोंडा में उनके निवास पर कार्यरत लोगों के बयान मंगलवार को दर्ज किए गए थे। वहीं, उस नाबालिग के बयान के आधार पर, बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ बाल यौन शोषण (पॉक्सो) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया था, उसका बयान दंड प्रक्रिया संहिता (CRPC) की धारा 164 के तहत एक बार फिर से दर्ज किया गया है।

Advertisement

Mohit Raghav
Mohit Raghavhttps://www.duniyakamood.com
दुनिया का मूड के कंटेंट हेड मोहित राघव को वीडियो एवं लिखित कंटेंट में महारथ हासिल है, अपने जुदा अंदाज के लिए जाने जाने वाले मोहित स्पोर्ट्स एवं पॉलिटिक्स में ज्यादा रुचि रखते हैं, डिजिटल मार्केटिंग में खासा अनुभव रखने वाले मोहित कंप्यूटर एप्लीकेशंस में मास्टर्स की डिग्री हासिल किए हुए हैं

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles