fbpx

राधे श्याम का नया गाना आशिकी आ गई आउट। लव एंथम में रोमांटिक हुए प्रभास और पूजा हेगड़े

Must read

राधे श्याम का नया गाना आउट हो गया है। हिंदी प्रेम गान, जिसका आज, 1 दिसंबर को अनावरण किया गया, में अभिनेता प्रभास और पूजा हेगड़े हैं। राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित, राधे श्याम एक काल्पनिक प्रेम कहानी है जिसमें प्रभास विक्रमादित्य और पूजा हेगड़े प्रेरणा के रूप में हैं। गाने को अरिजीत सिंह और मिथुन ने गाया है।

प्रभास ने लिखा राधे श्याम का पहला हिंदी गाना आ गया है!
प्रभास, हाल ही में ओम राउत की आदिपुरुष समाप्त करने वाले प्रभास ने सोशल मीडिया पर गीत साझा किया और इसे कैप्शन दिया, “मुझे राधे श्याम के इस लव एंथम “आशिकी आ गई” को आप सभी के साथ साझा करते हुए खुशी हो रही है।

इससे पहले पहला तेलुगु गाना ‘ई राठले’ 15 नवंबर को रिलीज हुआ था। गाने में प्रभास और पूजा हेगड़े इटली की खूबसूरत लोकेशंस में रोमांस करते नजर आ रहे हैं।

राधे श्याम राधा कृष्ण कुमार द्वारा लिखित और निर्देशित है। कहा जाता है कि यह फिल्म 1970 के यूरोप की पृष्ठभूमि पर आधारित है, जिसमें प्रभास विक्रमादित्य नामक एक किरदार निभा रहे हैं। फिल्म के टीज़र में विक्रमादित्य को एक ऐसे व्यक्ति के रूप में दिखाया गया है, जिसके पास कुछ अलौकिक कौशल हैं, क्योंकि वह सभी के अतीत और भविष्य को जानने का दावा करता है। टीजर में प्रभास कहते हैं, “मैं कोई भगवान नहीं हूं, लेकिन मैं आप में से एक भी नहीं हूं।”

Advertisement

राधे श्याम में प्रभास और पूजा हेगड़े के अलावा सचिन खेडेकर, भाग्यश्री, प्रियदर्शी पुलिकोंडा, मुरली शर्मा, कुणाल रॉय कपूर, रिद्धि कुमार, साशा छेत्री और सत्यन भी हैं।

14 जनवरी को राधे श्याम दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी, यह एसएस राजामौली की आरआरआर और पवन कल्याण की भीमला नायक के साथ क्लेश करेगी जो अगले साल संक्रांति की छुट्टियों के दौरान रिलीज होने वाली है।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article