38.1 C
Delhi
गुरूवार, जून 20, 2024
Recommended By- BEdigitech

बढ़ती महंगाई पर राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने साधा केंद्र सरकार पर निशाना, जानिए क्या कुछ कहा ?

भारत में बढ़ती महंगाई ने व्यापारियों से लेकर आम जनता तक हर किसी की कमर तोड़ रखी है और कही से कही तक लोगों को राहत मिलती नजर नहीं आ रही। चाहे पेट्रोल, डीजल की बात हो या रसोई गैस सिलेंडर की इनके दाम “दिन दुगुनी और रात चौगुनी” की रफ्तार से बढ़ते ही नजर आ रहे है और इसी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने बीते रविवार को केंद्र सरकार पर फिर से निशाना साधा।

इस दौरान प्रियंका गांधी ने कहा कि भाजपा के राज में मजदूर-किसान महंगाई के बोझ तले दबे हैं जबकि सिर्फ मोदी मित्र धनवान हो रहे हैं तो वहीं राहुल गांधी ने एक खबर को साझा करते हुए एक ट्वीट में लिखा कि, “सबका विनाश, महंगाई का विकास।”

बता दें कि, जिस ख़बर को राहुल गांधी ने साझा किया उसमें यह बताया गया है कि अगर सरकार टैक्स नहीं बढ़ाती तो आज पेट्रोल की कीमत 66 रुपये और डीजल की कीमत 55 रुपये होती।

वहीं अगर प्रियंका गांधी की बात की जाए तो प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी केंद्र सरकार पर हमलावर होते हुए अपने ट्वीट में लिखा कि, “भाजपा सरकार ने एनपीके खाद पर 275 रू और एनपी पर 70 रू बढ़ा दिए। डीजल के दाम सरकार ने हर रोज बढ़ाकर 100 के पार पहुंचा दिया। भाजपा राज में: महंगाई की बोझ तले दबे हैं मजदूर-किसान। केवल मोदी मित्र हो रहे हैं धनवान।”

Advertisement

बताते चलें कि, ऐसा पहली बार नहीं है जब महंगाई को लेकर राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने केंद्र सरकार को घेरा हो बल्कि पहले भी राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने कई बार पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस के दाम में हो रही लगातार वृद्धि को लेकर केद्र सरकार को घेरा है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles