38.1 C
Delhi
गुरूवार, जून 20, 2024
Recommended By- BEdigitech

राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर किया कटाक्ष, अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस के बयान का वीडियो शेयर करते हुए पूछा कि, “क्या उन्हें समझ आया” ?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीन दिन के लिए अमेरिका दौरे पर थे इसी दौरान कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी ने बीते शनिवार को पीएम मोदी से सोशल मीडिया के माध्यम से सवाल किया। राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर कटाक्ष करते हुए पूछा कि, क्या वह लोकतंत्र और संस्थानों की रक्षा के बारे में अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस द्वारा की गई टिप्पणी को समझते हैं।

बता दें कि, राहुल गांधी ने बीते शनिवार को अपने इंस्टाग्राम से एक पोस्ट की थी और उन्होंने अपनी इस पोस्ट में अमेरिका की उपराष्ट्रपति कमला हैरिस की टिप्पणी का वीडियो शेयर करते हुए एक सवाल किया कि, “क्या उन्हें समझ आया।”

दरअसल, कमला हैरिस ने पीएम मोदी एवं मीडिया को संयुक्त रूप से संबोधित करते हुए अपनी बात रखी थी, उन्होंने इस संबोधन में कहा था कि, “यह आवश्यक है कि हम अपने-अपने देशों और दुनिया भर में लोकतांत्रिक सिद्धांतों और संस्थानों की रक्षा करें और अपने-अपने देश में लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए निश्चित ही प्रयास करें। जाहिर तौर पर लोकतंत्र की रक्षा करना हमारे देशों के नागरिकों के सर्वोत्तम हित में है।”

बताते चलें कि, पीएम मोदी तीन दिवसीय अमेरिका दौरे पर थे। जिसके बाद आज वह दिल्ली लौट आए, इस दौरान उनके स्वागत में भाजपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने भीड़ लगाकर उनका स्वागत किया। अपने दौरे के दौरान उन्होंने व्हाइट हाउस में अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडन से मुलाकात की थी और अमेरिका की उपराष्ट्रपति कमला हैरिस के साथ चर्चा भी की थी। इतना ही नहीं इस दौरान पीएम मोदी ने भारतीय मूल की कमला हैरिस के चुनाव को ऐतिहासिक बताते हुए उन्हें भारत आगमन के लिए आमंत्रित भी किया था।

Advertisement

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles