fbpx

रजनीकांत को दिया जाएगा दादा साहब फाल्के अवॉर्ड

Must read

सुपरस्टार रजनीकांत एक बार फिर दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड पाकर खुश हैं, जिसे फिल्म इंडस्ट्री का सबसे बड़ा अवॉर्ड माना जाता है। रजनी सोमवार को दिल्ली में एक समारोह में पुरस्कार ग्रहण करेंगे। रजनीकांत ने रविवार को इस मौके पर अपनी खुशी साझा करते हुए ट्वीट किया है। इसमें कहा गया है कि एक ही दिन दो सुखद घटनाएं घटेंगी।

“कल मेरे जीवन में दो महत्वपूर्ण घटनाएँ होंगी, जिनमें से पहली सोमवार को दिल्ली में एक कार्यक्रम में दादा साहब फाल्के पुरस्कार होगी। इस अवसर पर मेरे लिए प्रशंसकों द्वारा दिखाए गए प्यार के लिए धन्यवाद। वही दुसरी तरफ हूट ऐप को मैं कल लॉन्च करुगा।

“रजनीकांत ने ट्वीट किया- सौंदर्या द्वारा अपने प्रयासों से बनाया गया यह ऐप कई लोगों के काम आएगा। किसी भी भाषा में लोग अपने विचारों और इच्छाओं को आवाज से व्यक्त कर सकते हैं। मुझे इस तरह का एक दिलचस्प ऐप लॉन्च करने में बहुत दिलचस्पी है,

वहीं पता चला है कि केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने अप्रैल में घोषणा की थी कि दादा साहब फाल्के पुरस्कार तमिल सुपरस्टार रजनीकांत को दिया जाएगा। हालांकि, कोरोना के चलते अवॉर्ड सेरेमनी को टाल दिया गया है।

Advertisement

रजनीकांत अभिनीत तमिल फिल्म ‘अन्नाटे’ तेलुगु में ‘पेडन्ना’ शीर्षक से रिलीज होने जा रही है। फिल्म 4 नवंबर से सिनेमाघरों में दिवाली उपहार के रूप में प्रदर्शित होगी। इसी सिलसिले में शनिवार (23 अक्टूबर) को ‘पेडन्ना’ का टीजर जारी किया गया। यह टीजर टॉलीवुड के हीरो वेंकटेश के हाथों रिलीज किया गया है।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article