fbpx

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन सिटी ने बस में किया सफर, यात्रि हुए हैरान

Must read

तमिलनाडु की एक सिटी बस के यात्री उस समय सुखद आश्चर्य में थे जब तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन वाहन में सवार हुए और उनसे संक्षिप्त बातचीत की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मुख्यमंत्री शनिवार को कन्नगी नगर में राज्य भर में छठे मेगा कोविद -19 टीकाकरण अभियान के हिस्से के रूप में आयोजित एक टीकाकरण शिविर के लिए जा रहे थे, जब वह “एम -19 बी कन्नगी नगर-टी नगर” सेवा में सवार हुए। , उस वक्त यात्रियों की खुशी का ठिकाना नही रहा।

एक अधिकारी के अनुसार, द्रमुक नेता ने मुख्य रूप से महिलाओं से सरकार की मुफ्त बस यात्रा योजना के बारे में जानकारी ली। स्टालिन ने विशेष रूप से महिला यात्रियों से पूछा कि वे महिलाओं के लिए मुफ्त बस यात्रा योजना के बारे में कैसा महसूस करती हैं, जिसे इस साल की शुरुआत में तमिलनाडु में लागू किया गया था। उन्होंने यह भी पूछा कि क्या बसों में किसी अतिरिक्त सुविधाओं की आवश्यकता है।

बाद में, एक ट्वीट में, स्टालिन ने कहा, “सिटी बस में समीक्षा लेने के दौरान महिलाओं के चेहरे पर खुशी देखिए।”

Advertisement

आपको बता दें कि इस साल तमिलनाडु विधानसभा चुनाव से पहले डीएमके के 400 पन्नों के घोषणापत्र में शामिल कई चुनावी वादों में सिटी बसों में महिलाओं के लिए मुफ्त बस पास शामिल थे। पार्टी ने सरकारी क्षेत्र में महिला कर्मचारियों के लिए मातृत्व अवकाश को छह महीने से बढ़ाकर एक वर्ष करने, मातृत्व सहायता के रूप में 24,000 रुपये और महिलाओं के खिलाफ अपराधों की जांच के लिए विशेष साइबर अपराध पुलिस स्टेशनों का भी प्रस्ताव रखा।

जून में, DMK सरकार ने घोषणा की कि वह शहरी क्षेत्रों में विकलांग व्यक्तियों और ट्रांसजेंडर महिलाओं के लिए मुफ्त बस यात्रा पास पेश कर रही है।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article