fbpx

रिपब्लिक भारत न्यूज चैनल की महिला पत्रकार पर बरसे राकेश टिकैत, कहा “आप फिजिकल टच करती हो”, वीडियो हुआ वायरल

Must read

अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है लेकिन इस बार उनका यह वीडियो किसानों के मुद्दे को लेकर नहीं है बल्कि वह इस वीडियो में रिपब्लिक टीवी की महिला पत्रकार पर चिल्लाते नजर आ रहे है।

दरअसल, राकेश टिकैत से रिपब्लिक भारत न्यूज चैनल की महिला पत्रकार कुछ सवाल कर रही थी, जिस पर राकेश राकेश टिकैत अचानक गुस्सा हो गए और कहने लगे कि, “मुझे आर. भारत को जवाब नहीं देना है। आपको सुधार करने की जरूरत है।”

इसके बाद जब महिला पत्रकार ने सामने से कहा कि, “आपको जवाब क्यों नहीं देना है। सिर्फ एक सवाल का तो जवाब दे दीजिए। बदतमीजी तो हमारे साथ भी हो रही है।” तो राकेश टिकैत के समर्थक जोर-जोर से चिल्ला कर पीछे से ‘भारतीय किसान यूनियन जिंदाबाद’ के नारे लगाने लगे।

इसके बाद भी महिला पत्रकार ने जब अपने सवाल नहीं रोके तो राकेश टिकैत अचानक से महिला पत्रकार पर बिगड़ गए और चिल्लाते हुए कहने लगे कि, “कोई इसका वीडियो बनाओ। यह मुझसे बदतमीजी कर रही है। पुलिस बुलाओ, यह लड़की बदतमीजी करती है, मुझे टच करती है।”

Advertisement

इसके बाद राकेश टिकैत महिला पत्रकार पर आरोप लगाने लग गए और महिला पत्रकार को किसानों और भारत को बदनाम करने वाली कहने लगे। जिसके बाद से लगातार ही उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और यूजर्स जमकर राकेश टिकैत के इस व्यवहार के लिए उनकी आलोचना कर रहे है।

इस वीडियो को साझा करते हुए पत्रकार सुशांत सिन्हा ने अपने ट्विटर पर लिखा कि, “पहले राकेश टिकैत के लोगों ने महापंचायत के वक्त महिला पत्रकार के साथ बदसलूकी की थी और अब साइडलाइन किए जाने से बौखलाए राकेश टिकैत खुद इस स्तर पर चले गए कि महिला रिपोर्टर को कह रहे कि ‘टच करती है’। एक महिला के साथ यह दुर्व्यवहार किसी किसान का हो सकता है क्या? शर्मनाक।”

वहीं व्यालोक नामक एक यूजर ने इस वीडियो को साझा करते हुए अपने ट्विटर पर लिखा कि, “ये दो कौड़ी का गटरछाप गुंडा खुद को किसान नेता कहता है। ये एक महिला का किस तरह अपमान कर रहा है, क्योंकि उसने एक खास चैनल का माइक पकड़ रखा है। अजीत अंजुुम और आरफा-राना अयूब जैसों को ये नहीं दिखाई देगा, आँखों पर कांग्रेस की चर्बी जो चढ़ी है।”

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article