राम गोपाल वर्मा ने यश की KGF 2 को 'बॉलीवुड के लिए बताया हॉरर फिल्म - Duniyakamood

राम गोपाल वर्मा ने यश की KGF 2 को ‘बॉलीवुड के लिए बताया हॉरर फिल्म

Must read

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

यश स्टारर KGF: चैप्टर 2 बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। जो सबका धयान आकृषित कर रही है। हाल ही में फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा ने फिल्म को लेकर कमेंट किया है। राम गोपाल वर्मा अपने शब्दों का गलत इस्तेमाल करने के लिए जाने जाते हैं, और आए दिन किसी ना किसी कॉन्ट्रोवर्सी में फंसे रहते है। राम गोपाल वर्मा ने भी केजीएफ 2 बनाने के लिए यश और निर्देशक प्रशांत नील की प्रशंसा कुछ अलग अंदाज में की है। आरजीवी एक बार फिर बताता है कि दक्षिण सिनेमा बॉलीवुड से किस प्रकार बेहतर है।

आरजीवी ने केजीएफ 2 देखने के बाद ट्वीट किया, ”प्रशांत नील की ‘केजीएफ2’ न सिर्फ एक गैंगस्टर फिल्म है बल्कि यह बॉलीवुड के लिए एक डरावनी फिल्म है और आने वाले वर्षों में इसकी सफलता को लेकर उन्हें (बॉलीवुड) बुरे सपने आयेंगे।

आपको बता दें कि केजीएफ चैप्टर 2 के हिंदी वर्जन ने सिर्फ तीन दिनों में ₹143 करोड़ का कलेक्शन किया है। फिल्म ने सिर्फ तीन दिनों में वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबलन ने कहा “केजीएफ चैप्टर 2 ने केवल 3 दिनों में 400 करोड़ का आंकड़ा पार किया। जो आज ₹500 करोड़ पार करने के लिए पूरी तरह तैयार है। उन्होंने हिंदी संस्करण का विराम देते हुए लिखा, “अखिल भारतीय हिंदी बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन ₹ 53.95 करोड़ दुसरे दिन ₹ 46.79 करोड़ तीसरे दिन ₹ 42.90 करोड़ कुल ₹ 143.64 करोड़ का कलेक्शन किया है। पहले 3 दिनों में यह संख्या हासिल करने वाली पहली हिंदी फिल्म है।

14 अप्रैल, 2022 को कन्नड़, तेलुगु, हिंदी, तमिल और मलयालम में रिलीज़ हुई, K.G.F: Chapter 2 सबसे अधिक मांग वाले निर्देशकों में से एक, प्रशांत नील द्वारा लिखित और निर्देशित है।

भारतीय प्रोडक्शन हाउसों होम्बले फिल्म्स अगले दो वर्षों में भारतीय सिनेमा में कुछ सबसे बड़ी फिल्मों का प्रदर्शन करने के लिए तैयार है, जिसमें प्रभास अभिनीत बहुप्रतीक्षित फिल्म सालार भी शामिल है।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article