fbpx

13-17 अप्रैल के बीच होगा रणबीर-आलिया की शादी का जश्न, सामंथा स्टारर यशोदा 12 अगस्त को होगी रिलीज

Must read

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इसी महीने शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। दोनों की शादी को लेकर काफी समय से चर्चा जोरो पर है, लेकिन एक रिपोर्ट के अनुसार, शादी का सेलिब्रेशन अगले हफ्ते से शुरू होने वाला है। दोनो कुछ समय से डेटिंग कर रहे हैं, लेकिन उन्होंने अपने रिश्ते को लेकर आधिकारिक बना दिया जब वे 2018 में सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी के लिए एक साथ दिखाई दिए। रणबीर और आलिया की “शादी अप्रैल में हो रही है। शादी का उत्सव 13 से 17 अप्रैल तक होगा। इस अवधि के दौरान, संगीत और मेहंदी समारोह भी निर्धारित हैं।

हालाँकि ऐसी चर्चा थी कि इस जोड़े की डेस्टिनेशन वेडिंग होनी थी, हमने कुछ दिनों पहले विशेष रूप से बताया था कि रणबीर और आलिया की शादी चेंबूर के आरके हाउस में ऋषि कपूर और नीतू कपूर की तरह ही होगी। रणबीर कपूर भी अपने माता-पिता की तरह ही शादी करना चाहते थे और इसलिए इस वेन्यू को फाइनल किया गया है।

सामंथा स्टारर यशोदा 12 अगस्त को भव्य रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। इस अभिनेत्री ने वेब सीरीज द फैमिली मैन 2 से पूरे भारत में प्रसिद्धि पाई।

यशोदा एक एक्शन थ्रिलर है और इसमें कुछ शानदार एक्शन एपिसोड हैं। निर्माताओं को इस पर बहुत उम्मीदें हैं क्योंकि उनका दावा है कि इसने शानदार आकार लिया है। निर्माता शिवलेंका कृष्ण प्रसाद कहते हैं, “सामंथा ने न केवल अभिनय में बल्कि हमारी यशोदा के फाइट सीक्वेंस में भी शानदार प्रदर्शन किया है। हम 12 अगस्त को एक साथ तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में फिल्म रिलीज कर रहे हैं। मई के अंत तक शूटिंग पूरी कर ली जाएगी। इस एक्शन थ्रिलर में एक प्लॉट है जो राष्ट्रीय स्तर के दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींच सकता है। हाल ही में एक बड़े सेट में एक बड़े शेड्यूल को पूरा करते हुए, हम आज कोडाइकनाल में एक और शूट शेड्यूल पर जा रहे हैं। यशोदा में वरलक्ष्मी सरथकुमार, उन्नी मुकुंदन, राव रमेश, मुरली शर्मा, संपत राज, शत्रु, मधुरिमा, कल्पिका गणेश, दिव्या श्रीपदा और प्रियंका शर्मा भी हैं।

Advertisement

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article