13.1 C
Delhi
सोमवार, जनवरी 30, 2023

सलाम वेंकी स्क्रीनिंग: सफेद बाल-दाढ़ी में नजर आए आमिर खान, काजोल, रेवती और अन्य फिल्म देखने पहुंचे

बुधवार को मुंबई में काजोल और निर्देशक रेवती की अपकमिंग फिल्म सलाम वेंकी की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी की गई थी। स्पेशल स्क्रीनिंग में आमिर खान भी पहुंचे थे। इस दौरान आमिर खान का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें वो अलग अंदाज में दिख रहे हैं। उनका ग्रे लुक हर किसी का ध्यान खींच रहा है। आमिर ने स्क्रीनिंग के लिए सफेद बाल-दाढ़ी में डेनिम जैकेट और मैचिंग पैंट को ब्लैक टी-शर्ट के साथ पेयर किया था।

सोशल मीडिया पर इस वीडियो पर यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। कुछ लोगो को उनका ये लुक पसंद आया है, वहीं कुछ यूजर्स ने उनके लुक का जमकर मजाक उड़ाया है। आपको बता दें कि सलाम वेंकी का निरदेशन रेवती ने किया है। वहीं इस फिल्म में आमिर ने कैमियो किया है।

ये भी पढ़े 2022 में गूगल पर सर्च की गई टॉप 10 फिल्मों में इन साउथ फिल्मों ने बनाई जगह, Google ने जारी कि टॉप 10 फिल्मों…

सलाम वेंकी, स्लाइस-ऑफ-लाइफ ड्रामा रिलीज के लिए तैयार है। प्रसिद्ध अभिनेत्री-निर्देशक रेवती एक लंबे अंतराल के बाद इस फिल्म से फिल्म निर्माण में वापसी कर रही हैं। मर्दानी फेम अभिनेता विशाल जेठवा फिल्म में वेंकी का किरदार निभा रहे हैं। सलाम वेंकी ट्रेलर की सबसे बड़ी हाइलाइट्स में से एक इसके अंतिम दृश्य में लोकप्रिय स्टार आमिर खान का होना।

सलाम वेंकी के कलाकारों के साथ, काजोल की मां और अभिनेत्री तनुजा, बहन तनिशा मुखर्जी, अभिनेता शरद केलकर, दृश्यम 2 अभिनेत्री इशिता दत्ता और उनके पति, अभिनेता वत्सल शेठ, अभिनेता वरुण सहित कई लोकप्रिय बॉलीवुड हस्तियां शामिल हैं। इसके साथ ही क्रिकेटर युवराज सिंह और कई अन्य लोगों ने स्क्रीनिंग कार्यक्रम में भाग लिया है।

‘सलाम वेंकी’ का निर्देशन रेवती ने किया है। फिल्म में काजोल और विशाल जेठवा ने लीड रोल प्ले किया है। फिल्म में विशाल काजोल के बीमार बेटे के किरदार में दिखाई देंगे। सलाम वेंकी युवा शतरंज खिलाड़ी कोलावेन्नू वेंकटेश की सच्ची कहानी पर आधारित है। वेंकटेश को ड्यूकेन मस्कुलर डिस्ट्रॉफी (डीएमडी) थी और 2004 में उनकी मौत हो गई थी। ‘सलाम वेंकी’ कल 9 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

ये भी पढ़े इस दिन रिलीज होगा रणवीर सिंह की सर्कस का ट्रेलर, ‘ग्रैंड…

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles