14.1 C
Delhi
मंगलवार, दिसम्बर 6, 2022

सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 में नजर आएंगे शाहरुख खान; पठान रिलीज होने के बाद करेंगे शूटिंग

सलमान खान और कैटरीना कैफ एक बार फिर से फिल्म ‘टाइगर 3’ में साथ काम कर रहे हैं। फिल्म अगले साल दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। आपको बता दें कि ‘टाइटर 3’, ‘टाइगर’ फ्रेंचाइजी की फिल्म है. इससे पहले ‘एक था टाइगर’ और ‘टाइगर जिंदा है’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा चुकी हैं। ‘टाइटर 3’ में सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी मूख्य किरादरों में होंगे। ये एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है। फिल्म का निर्माण यश राज फिल्मस कर रह है। वहीं फिल्म का निर्देशन मनीष शर्मा कर रहे हैं।

salman khan , katrina kaif, imran hasmi

इस फिल्म में सलमान और इमरान हाशमी के अलावा एक और स्टार नजर आने वाले हैं, वो और कोई नहीं बल्कि किंग खान हैं।

भारत के सबसे बड़े प्रोडक्शन हाउस में ले एक यशराज फिल्म्स के प्रमुख आदित्य चोपड़ा स्पाई यूनिवर्स कॉन्सेप्ट के साथ सबसे बड़ी भारतीय फ्रेंचाइजी बना रहे है। इनमें पठान, टाइगर और वॉर शामिल हैं। वॉर में ऋतिक रोशन ने कबीर की भूमिका निभाई है। सलमान खान टाइगर के रूप में पठान में दिखाई देंगे। वहीं शाहरुख खान टाइगर 3 में एक सीक्वेंस के लिए दिखाई देंगे!

salman khan and shahrukh khan

शाहरुख खान पठान की रिलीज़ के तुरंत बाद टाइगर 3 की शूटिंग करेंगे, इस प्रकार टाइगर फ्रैंचाइज़ी में उनकी उपस्थिति की पुष्टि होगी! सलमान पठान में नजर आएंगे, वहीं अब शाहरुख भी टाइगर 3 में नजर आएंगे और पठान के 25 जनवरी, 2023 को रिलीज होने के तुरंत बाद इस रोमांचक हिस्से को शूट करने के लिए शूटिंग शेड्यूल की योजना बनाई गई है। यह एक बड़े पैमाने पर माउंटेड एक्शन सीक्वेंस होगा, जहां पठान और टाइगर एक बहुत ही महत्वपूर्ण सीन में एक साथ दिखाई देंगे। दर्शकों के लिए यह एक बहुत बड़ा सिनेमाई पल होगा।

ये भी पढ़े विजय और रश्मिका की फिल्म वरिसु से फर्स्ट सिंगल रंजीथामे हुआ रिलीज

ये भी पढ़े कार्तिक आर्यन की फिल्म Freddy का टीजर हुआ रिलीज, सनकी अवतार में आ रहे नजर ?

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles