43.1 C
Delhi
मंगलवार, मई 28, 2024
Recommended By- BEdigitech

विजय और रश्मिका की फिल्म वरिसु से फर्स्ट सिंगल रंजीथामे हुआ रिलीज

साउथ स्टार विजय थालापति की अपकमिंग फिल्म वरिसु से फर्स्ट सिंगल रंजीथामे रिलीज कर दिया गया है। फिल्म के निर्माताओं, ने पहले इसका प्रोमो रिलीज किया था। अभ फिल्म से लिरिक्स सॉन्ग रिलीज कर दिया गया है। गीत को जारी करते हुए, प्रोडक्शन हाउस, श्री वेंकटेश्वर क्रिएशंस ने ट्वीट किया, “चलो जश्न की शुरुआत थलपतिविजय के स्वैग एंड वॉयस के साथ करते हैं। रंजीथामे फुल लिरिक्स सॉन्ग आउट नाउ!”

Varisu एक तमिल भाषा की ड्रामा फिल्म है। जिसका निर्देशन वामशी पेडिपल्ली ने किया है। वामशी ने फिल्म को हरि और आशिशोर सोलोमन के साथ लिखा है। वहीं दिल राजू और सिरीश ने फिल्म का निर्माण किया है। फिल्म में विजय और रश्मिका मंदाना मूख्य किरदारों में हैं।

thalpati vijay, rashmika mandana

सॉन्ग को मिनटों में लाखों व्यूज मिल गए। “रंजीथामे” सॉन्ग को एस थमन ने रचित किया है, और विजय ने खुद एमएम मानसी के साथ इसे गाया है।

आपको बता दें कि “रंजीथामे” आधुनिक बीट्स और तमिल लोक संगीत, ‘कूथू पाटू’ का मिश्रण है। गीत के वीडियो में विजय और उनकी सह-कलाकार, रश्मिका मंदाना हैं। वीडियो में आपको कुछ बीटीएस सीन भी देखने को मिलेंगे।

Advertisement

ranjithame song

इस सॉन्ग को गीतकार विवेक ने लिखा है। रश्मिका मदन्ना ने भी गीत से पोस्टर शेयर किया है। वामशी पेडिपल्ली द्वारा निर्देशित फिल्म में विजय और रश्मिका मंदाना के अलावा खुशबू सुंदर, सरथकुमार, प्रकाश राज, शाम आदि महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। फिल्म 12 जनवरी 2023 को पोंगल के मौके पर अजित की थुनिवु के साथ बड़े पर्दे पर रिलीज की जाएगी।

ये भी पढ़े एनोला होम्स 2 रिव्यू: पहले पार्ट से बड़ी हिट है फिल्म, जासूस बने हैं मिल्ली बॉबी ब्राउन और हेनरी कैविल

ये भी पढ़े फोन भूत रिव्यू: फुल पैसा वसूल है कैटरीना कैफ की फोन भूत, फिल्म ऑडियंस को इंप्रेस करने में रही सफल

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles