43.1 C
Delhi
मंगलवार, मई 28, 2024
Recommended By- BEdigitech

फोन भूत रिव्यू: फुल पैसा वसूल है कैटरीना कैफ की फोन भूत, फिल्म ऑडियंस को इंप्रेस करने में रही सफल

आज सिनेमाघरों में तीन फिल्में रिलीज हुई हैं। इनमें कैटरीना कैफ की फोन भूत, जाह्नवी कपूर स्टारर ‘मिली’ और हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा की डबल एक्सएल शामिल हैं। फोन भूत ऑडियंस को इंप्रेस करने में सफल रही है। फिल्म का निर्देशन गुरमीत सिंह ने किया है। वहीं फिल्म का निर्माण फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी ने अपने बैनर एक्सेल एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के तहत किया है। ‘फोन भूत’ एक मजेदार फिल्म है। जिसे आप फैमिली के साथ भी देख सकते हैं। इसके साथ-साथ बच्चों को भी ये फिल्म काफी पसंद आएगी।

नॉन-स्टॉप लाफ्टर है फिल्म-

phone bhoot

कैटरीना कैफ फिल्म ‘फोन भूत’ में एक भूत का किरदार निभा रही है। वहीं ईशान और सिद्धांत चतुर्वेदी ‘घोस्ट बस्टर’ के रोल में हैं। फैंस ने फिल्म को ‘नॉन-स्टॉप लाफ्टर” बताया है। एक यूजर ने फिल्म देखने के बाद लिखा, ‘फोन भूत’ सिर्फ एक हॉरर कॉमेडी फिल्म नहीं है, बल्कि एक पागलपन है। फिल्म देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि किसी ने मुझे लाफिंग गैस सुंघा दी हो। वहीं एक अन्य ने लिखा, “पहला हाफ बेहद मजेदार है। यह अनएक्सपेक्टेड था।

एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा- हाफ खत्म हुआ है और ऑडियंस हंसते-हंसते पागल हो गई है। यह फिल्म क्रेजी है। फिल्म में पॉप कल्चर रेफरेंस, कैटरीना का स्लाइस एड रेफरेंस आदि पलों ने सभी को दीवाना कर दिया है।

वहीं एक यूजर ने लिखा, “ फाइनली फोन भूत का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देख लिया। फिल्म से मुझे बड़ी उम्मीदें नहीं थीं, लेकिन फिर भी फिल्म पूरी तरह से एंटरटेनर साबित हुई।

Advertisement

फिल्म की क्या है कहानी-

phone bhoot

मेजर (सिद्धांत) और गुल्लू (ईशान) बचपन के दोस्त हैं। दोनों को भूतिया कहानियों में रुचि है। उन्होंने अपना कमरा भी भूतिया तरीके से सजाया हुआ है। दोनों बार-बार भूतों से जुड़े बिजनस करते हैं और असफल होते रहते हैं। उनकी जिंदगी में एक दिन रागिनी (कैटरीना) के भूत की एंट्री होती है। जिसके बाद दोनों भूत पकड़ने का बिजनेस शुरू करते हैं। रागिनी कौन है और उनकी मदद क्यों कर रही है, इसके लिए आपको फिल्म देखना होगा।

किसने कैसा किया अभिनय-

phone bhoot

ईशान और सिद्धांत की केमिस्ट्री फिल्म में अच्छी लगी है। दोनों ने अपना किरदार अच्छे से निभाया है। कैटरीना फिल्म में ग्लैमर के अलावा कुछ खास नहीं कर पाई हैं। वहीं जैकी श्रॉफ विलेन की भूमिका में दमदार लगे हैं। शीबा चड्ढा बंगाली चुड़ैल के किरदार में अच्छी लगी है।

ये भी पढ़े शाहरुख खान को पहली सैलरी के रूप में मिले थे केवल 50 रुपए !

ये भी पढ़े  सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में हुई विजेंदर सिंह की एंट्री

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles