14.1 C
Delhi
बुधवार, दिसम्बर 7, 2022

सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में हुई विजेंदर सिंह की एंट्री

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म की स्टार कास्ट से जुड़ी खबरें आए दिन सामने आती रहती हैं। अब फिल्म की स्टार कास्ट में बॉक्सिंग चैंपियन विजेंदर सिंह की एंट्री हो गए हैं। सलमान ने विजेंदर सिंह के 37वें जन्मदिन के अवसर पर तस्वीर शेयर कर उनका फिल्म में स्वागत किया है।

vijendra singh

किसी का भाई किसी की जान फिल्म को फरहाद सामजी ने निर्देशित किया है। ये सलमान खान फिल्म्स द्वारा निर्मित एक आगामी भारतीय हिंदी भाषा की एक्शन कॉमेडी फिल्म है। फिल्म में सलमान खान, वेंकटेश, पूजा हेगड़े, और जगपति बाबू मुख्य भूमिकाओं में हैं, जबकि राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज़ गिल, पलक तिवारी और मालविका शर्मा सहायक भूमिकाओं में हैं।

फरहाद सामजी पहले तमिल फिल्म वीरम का रीमेक अक्षय कुमार के साथ बच्चन पांडे नाम से बनाने वाले थे, लेकिन उन्होंने बच्चन पांडे की स्क्रिप्ट को बदल कर एक और तमिल फिल्म जिगरथंडा की रीमेक बना दिया।

नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के पास दोनों फिल्मों के रीमेक राइट थे। सामजी ने वीरम की कहानी में कुछ बदलाव किए और फिल्म की कहानी सलमान खान को सुना दी, जिसके बाद खान अपने बैनर सलमान खान फिल्म्स के तहत फिल्म का निर्माण कर रहे हैं।

puja hegde

फिल्म में पूजा हेगड़े को फीमेल लीड के रूप में साइन किया गया। वहीं वेंकटेश तकदीरवाला (1995) के बाद हिंदी सिनेमा में वापसी कर रहे हैं। फिल्म में खान के भाइयों की भूमिका निभाने के लिए जस्सी गिल, सिद्धार्थ निगम और राघव जुयाल को साइन किया गया है

दक्षिण भारतीय सिनेमा की अभिनेत्री मालविका शर्मा, शहनाज़ गिल, पलक तिवारी को भी फिल्म में अन्य फीमेल लीड रोल के लिए चुना गया है। जगपति बाबू की राधे श्याम (2022) के बाद दूसरी हिंदी फिल्म है। तेलुगु अभिनेता राम चरण भी फिल्म में दिखाई देंगे।

vijendar and salman

सलमान खान ने फिल्म के सेट से एक तस्वीर शेयर कर विजेंद्र सिंह को जन्मदिन की बधाई दी है। फोटो में विजेंदर, सलमान खान, सिद्धार्थ निगम, राघव जुयाल और जस्सी गिल के साथ बैठे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए सलमान खान ने लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे हमारे बॉक्सर भाई, किसी का भाई किसी जान में आपका स्वागत है। फिल्म में विजेंदर उनके भाई के किरदार में दिखाई देंगे।

आपको बता दें कि निर्देशन फरहाद सामजी ने इससे पहले ‘हाउसफुल 4’ और ‘बच्चन पांडे’ का निर्देशन किया है। फिल्म अप्रेल 2023 मेैं रिलीज होगी।

ये भी पढ़े सामंथा की पेन इंडियन फिल्म ‘यशोदा’ का धांसु ट्रेलर हुआ रिलीज, पांच भाषाओं में रिलीज हुआ होगी फिल्म

ये भी पढ़े ‘ब्लैक पैंथर- वकांडा फॉरेवर’ का हिस्सा बने नीरज चोपड़ा, वीडियो हुआ रिलीज

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles