22.1 C
Delhi
मंगलवार, दिसम्बर 6, 2022

सामंथा की पेन इंडियन फिल्म ‘यशोदा’ का धांसु ट्रेलर हुआ रिलीज, पांच भाषाओं में रिलीज हुआ होगी फिल्म

यशोदा एक आगामी भारतीय तेलुगु भाषा की साइंस फिक्शन एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसे हरि-हरीश द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया है। फिल्म का निर्माण श्रीदेवी मूवीज ने किया है। इसमें सामंथा को उन्नी मुकुंदन और वरलक्ष्मी सरथकुमार के साथ टाइट कैरेक्टर के रूप में दिखाया गया है। यशोदा 11 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

yashoda trailer

साउथ की बड़ी अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु अपनी अपकमिंग फिल्म यशोदा लेकर हाजिर हैं। आज फिल्म के मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। फिल्म का ट्रेलर काफी धांसु है। जो सस्पेंस से भरपूर है। ट्रेलर पांच भाषाओं में रिलीज किया गया है। इस फिल्म का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म के ट्रेलर के साथ ही इसकी रिलीज डेट की भी घोषणा की गई है।

samantha

फिल्म का ट्रेलर सस्पेंस, एक्शन और थ्रिलर से भरपूर है, जिसे देख आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। ट्रेलर आपकी उत्सुकता को और भी बढ़ा देगा। फिल्म में सामंथा ‘यशोदा’ नाम की महिला के किरदार निभा रही हैं, जो प्रेग्नेंट हैं। डॉक्टर यशोदा (सामंथा) से कहते हैं कि वो 3 महीने की प्रेग्नेंट हैं। तभी से उन्हें कुछ अजीब चीजें याद आने लगती हैं। उन्हें ऐसा लगता है कि कोई उनका पीछा कर रहा है। ट्रेलर में सामंथा जबरदस्त एक्शन करते दिख रही हैं।

yashoda

ट्रेलर में सामंथा को सरोगेट मदर यशोदा के रूप में दिखाया गया है, जो एक गंभीर चिकित्सा अपराध के रहस्यों को साहस के साथ उजागर करती है। एक्शन दृश्यों के अलावा, ट्रेलर में उनके और उन्नी मुकुंदन के बीच थोड़ा रोमांस भी दिखाया गया है। अभिनेत्री ने अपनी भूमिका के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी है, उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन किया है।

yashoda trailer

ये सामंथा की पहली अखिल भारतीय फिल्म है। यशोदा का ट्रेलर तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी सहित 5 भाषाओं में जारी किया गया है। विजय देवरकोंडा ने तेलुगु में, तमिल में सूर्या, कन्नड़ में रक्षित शेट्टी, मलयालम में दुलकर सलमान और हिंदी में वरुण धवन ने फिल्म के ट्रेलर को रिलीज किया है। फिल्म 11 नवंबर को ब्लैक पैंथर फ्रेंड फॉरएवर के साथ रिलीज हो रही है।

ये भी पढ़े- जाह्नवी कपूर की अपकमिंग फिल्म Mili का टीजर हुआ रिलीज, फिल्म को पिता कर रहें हैं प्रोड्यूस

ये भी पढ़े- ‘Drishyam 2 का धमाकेदार ट्रेलर हआ लॉन्च, फिल्म में अक्षय खन्ना…

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles