17.8 C
Delhi
रविवार, मार्च 3, 2024
Recommended By- BEdigitech

‘Drishyam 2 का धमाकेदार ट्रेलर हआ लॉन्च, फिल्म में अक्षय खन्ना की हुई एंट्री, अजय-तब्बू ने निशिकांत कामत को किया याद

अजय की अपकमिंग फिल्म ‘दृश्यम 2’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ‘दृश्यम 2’ पहली फिल्म के 7 सालों बाद आ रही है। अजय देवगन की ‘दृश्यम 2’ उनकी पहली फिल्म दृश्यम का दूसरा पार्ट है। फिल्म मलयालम फिल्म दृश्यम 2 (2021) का रीमेक है। फिल्म को जीतू जोसेफ ने लिखा और निर्देशित किया है और कंपनी आशीर्वाद सिनेमाज के माध्यम से एंटनी पेरुंबवूर ने इसका निर्माण किया है। मलयालम वर्जन के आने के बाद फिल्म को बनाने की योजना बनी है।

फिल्म में अजय देवगन, श्रेया सरन, तब्बू, इशिता दत्ता और मृणाल जाधव आदि कलाकार हैं। फिल्म के दूसरे पार्ट ‘दृश्यम’ 2 का लोग बसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि आज मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी है। फिल्म18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

जैसा ट्रेलर से और मलायम ‘दृश्यम 2’ देखकर पता चलता है कि फिल्म की कहानी दृश्यम की कहानी के 7 साल बाद से शुरु होगी। फिल्म में एक नया पुलिस वाला (अक्षय खन्ना ) आएगा। जो केस को फिर से रिओपन करेगा। फिर से विजय सालगावंकर की मुसीबतें बढ़ने वाली हैं।

ट्रेलर देखकर भी पता लगता है कि फिल्म कितनी शानदार होने वाली है। ‘दृश्यम 2’ की कहानी पहले पार्ट काफी अलग होने वाली है।

Advertisement

7 साल बाद फिल्म की कहानी में काफी उतार-चढ़ाव आएंगे। फिल्म में दिखाया जाएगा कि मडर का केस 7 सालों बाद फिर से खुलेगा। एक बार फिर से विजय और उसका परिवार पुलिस के चंगुल में फंस जाएंगे। ‘दृश्यम’ 2 में तबू के साथ-साथ अक्षय खन्ना भी विजय के परिवार के लिए मुसीबत बन जाएंगे।

 विजय सालगवांकर एक बेहद ही तेज आदमी है। दूसरे पार्ट में भी वो अपने परिवार को बचाने की पूरी कोशिश करेगा। लेकिन क्या वो अपने परिवार को बचा पाएंगे या फिर अपने जुर्म के लिए पूरा परिवार जेल जाएगा। इसके लिए तो आपको फिल्म देखना होगा।

ये भी पढ़े- जाह्नवी कपूर की अपकमिंग फिल्म Mili का टीजर हुआ रिलीज, फिल्म को पिता कर रहें हैं प्रोड्यूस

ये भी पढ़े – कांतारा हिंदी ट्रेलर: होम्बाले फिल्म्स की नयी फिल्म ‘कांतारा’ अगले हफ्ते होगी रिलीज

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles