11.1 C
Delhi
बुधवार, दिसम्बर 7, 2022

जाह्नवी कपूर की अपकमिंग फिल्म Mili का टीजर हुआ रिलीज, फिल्म को पिता कर रहें हैं प्रोड्यूस

 जाह्नवी कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘मिली’ (Mili) का टीजर रिलीज हो गया है। टीजर जाह्नवी एक अलग अवतार में दखाई दी है। टीजर भी सस्पेंस से भरपूर है। फिल्म को उनके पिता बोनी कपूर प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 फिल्म का निर्देशन मथुकुट्टी जेवियर कर रहे हैं। मिली 2019 की मलयालम फिल्म ‘हेलेन’ की रीमेक है। फिल्म को मथुकुट्टी जेवियर ने निर्देशित किया है और विनीत श्रीनिवासन द्वारा हैबिट ऑफ लाइफ और बिग बैंग एंटरटेनमेंट कंपनियों के तहत निर्मित है।

वहीं मिली में जाह्नवी, सनी कौशल और मनोज पाहवा भी हैं। टीजर की शुरुआत में जाह्नवी को टेप से खुद को लपेटते हुए देखा जा सकता है। क्योंकि यह एक सर्वाइवल ड्रामा है। फिल्म में जाह्नवी एक फ्रीजर रूम में फंस जाती हैं, जहां का तापमान लगातार गिरता जा रहा है और ठंड से उनका बुरा हो रहा है। जाह्नवी इस जगह से कैसे निकलती है. यही फिल्म की कहानी है। इसके लिए आपको फिल्म देखना होगा।

फिल्म में जाह्नवी का नाम मिली नौडियाल है। टीजर की शुरुआत जाह्नवी की मिसिंग रिपोर्ट की अनाउंसमेंट के साथ होती है। मिली जो फ्रीजरनुमा कमरे में बंद हैं, खुद को बचाने की जद्दोजहद कर रही हैं। गालों पर खून जमने के धब्बे हैं। कांपते होंठ…सांस लेने की कोशिश कर रही हैं। हाथों को आपस में मलकर बदन में गर्मी ला रही हैं। मिली लगातार बस अपने आप को जिंदा रखने की कोशिश कर रही है। वो दीवारों को पीट रही है, ताकि कोई उन्हें बाहर निकालने के लिए आ जाए. वहीं एक मीटर रूम टैम्परेचर बताता जो सबसे ज्यादा कूलिंग मोड पर चल रहा है।

 टीजर थ्रिल से भरपूर है। फिल्म 4 नवंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है। जाह्नवी पहली बार अपने पापा के साथ काम कर रही है। ‘मिली’ के बाद वो राजकुमार राव की फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में दिखेंगी। इसके बाद वह वरुण धवन के के साथ ‘बवाल’  में नजर आएंगी।

ये भी पढ़े फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आए सैफ अली खान, फिल्म आदिपुरुष में उनके लुक पर लोगों ने कह दी ये बात ?

ये भी पढ़े कांतारा हिंदी ट्रेलर: होम्बाले फिल्म्स की नयी फिल्म ‘कांतारा’ अगले हफ्ते होगी रिलीज

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles