26.1 C
Delhi
रविवार, अप्रैल 14, 2024
Recommended By- BEdigitech

‘ब्लैक पैंथर- वकांडा फॉरेवर’ का हिस्सा बने नीरज चोपड़ा, वीडियो हुआ रिलीज

 मार्वल स्टूडियो की फिल्म ‘ब्लैक पैंथर- वकांडा फॉरेवर’ जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। ‘ब्लैक पैंथर: वकांडा फॉरेवर’ की जंग में अब ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा भी शामिल हो गए हैं। गोल्ड मेडलिस्ट ने इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

आपको बता दें कि एथलीट नीरज चोपड़ा एक योद्धा होने और अपने देश के लिए लड़ने के लिए दुनिया भर में जाने जाते हैं। नीरज की आम नागरिक से ओलंपिक गोल्ड मेडल चैंपियन बनने की जर्नी काफी प्रेरणादायक रही है। फिलहाल वो इस हॉलीवुड फिल्म को प्रमोट करते नजर आएंगे।

neeraj chopra

 शुक्रवार को मार्वल स्टूडियोज ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर नीरज चोपड़ा का ये नया वीडियो शेयर किया है जिसमें एथलिट गहरे रंग की एथलेटिक कॉस्टियूम पहने दिख रहे हैं। वो ‘ब्लैक पैंथर: वकांडा फॉरएवर’ के सुपरहीरो सीन में भाला फेंकते हुए नजर आ रहे हैं।

वीडियो शेयर करते हुए नीरज चोपड़ा ने लिखा, “खेल हो या जंग, जीतेगा वही जिसका निशाना नहीं चूकेगा । कभी देश के लिए, कभी खुद के लिए, इस बार जेवलिन उठा रहा हूं ब्कैक पेंथर के लिए। 11 नवंबर को देखना न भूलें ‘ब्लैक पैंथर- वकांडा फॉरेवर’।

Advertisement

neeraj chopra

 नीरज चोपड़ा इस सीरीज का हिस्सा बनने पर काफी खुश हैं। मार्वल सीरीज का हिस्सा बनने के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि “ब्लैक पैंथर एक योद्धा के बारे में है। यह एक नायक के बारे में है जो अपने लोगों और अपने देश के लिए लड़ने के लिए सब कुछ देने को तैयार है।

 नीरज चोपड़ा ने वकांडा फॉरवर के लिए खुशी जाहिर करते हुए कहा है कि वो इस जर्नी का हिस्सा बनकर काफी खुश हैं, ब्लैक पैंथर की तरह, मुझे उम्मीद है कि मैं भी दुनिया भर के लोगों को कभी अपने सपने को न छोड़ने के लिए इंस्पायर करूंगा। मैं मार्वल का बहुत बड़ा फैन हुँ और मैं फिल्म देखने के लिए मैं काफी एक्साइटेड हूं.”

ये भी पढ़े सामंथा की पेन इंडियन फिल्म ‘यशोदा’ का धांसु ट्रेलर हुआ रिलीज, पांच भाषाओं में रिलीज हुआ होगी फिल्म

ये भी पढ़े रॉकिंग स्टार यश को ऑफर की गई दो बॉलीवुड फिल्में, अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र 2 और राकेश ओमप्रकाश मेहरा की कर्ण

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles