22.1 C
Delhi
मंगलवार, दिसम्बर 6, 2022

रॉकिंग स्टार यश को ऑफर की गई दो बॉलीवुड फिल्में, अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र 2 और राकेश ओमप्रकाश मेहरा की कर्ण

केजीएफ: चैप्टर 2 की रिलीज के बाद से ही यश आगे क्या करेंगे, इसे लेकर काफी कयास लगाए जा रहे थे। अभिनेता नारथन के साथ बातचीत कर रहे हैं, कई कारणों से केजीएफ 2 की रिलीज के बाद चीजें धीमी हो गईं। तब से छह महीने हो चुके हैं। यश की ओर से अभी तक अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा नहीं की गई है।

रॉकिंग एक्टर यश की फिल्म केजीएफ 2 की सक्सेस के बाद फैंस उनके अगले प्रोजेक्ट को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं। एक्टर अब केजीएफ सीरीज के बाद कौन सी फिल्म में दिखाई देंगे। यश ने अभी तक किसी प्रोजेक्ट को लेकर कोई अनाउंसमेंट नहीं की है।

हाल ही में यश को दो बॉलीवुड फिल्में ऑफर की गई है। दोनों बड़े बजट वाले प्रोजेक्ट हैं। “केजीएफ 2 के बाद, एक्सेल यश के साथ फिर से किसी बड़े प्रोजेक्ट पर काम करना चाहते हैं। एक्सेल ने कर्ण के लिए राकेश ओमप्रकाश मेहरा को साइन किया है। कर्ण महाभारत पर आधारित एक पौराणिक महाकाव्य है। राकेश ओमप्रकाश मेहरा और एक्सेल इसे दो-भाग में बनाने वाले हैं। यश को फिल्म में कर्ण की भूमिका निभाने के लिए अप्रोच किया गया है।

yash

इसके साथ ही यश को ब्रह्मास्त्र-2 में देव का किरदार निभाने के लिए भी संपर्क किया गया है। “फिल्म आधुनिक पौराणिक कथाओं की एक और महाकाव्य कहानी है। यश को देव का किरदार निभाने के लिए अप्रोच किया गया है। अभी यश के पास केलव ये दोनों प्रस्ताव हैं और यश ने अभी तक दोनों में से किसी को भी हां नहीं कहा है। हर दूसरे प्रोजेक्ट की तरह, यश जनवरी 2023 यानी अपने जन्मदिन तक अपना मन बना लेंगे। ब्रह्मास्त्र टीम इस समय देव की भूमिका के लिए विभिन्न विकल्पों पर विचार कर रही है और फिल्म की पहुंच बढ़ाने और सही मायने में भाग दो को पेन इंडियन फिल्म बनाने के लिए बोर्ड पर दक्षिणी उद्योग से एक एक्टर रखने की सोच रहे हैं। निर्माताओं ने रणबीर कपूर के साथ ब्रह्मास्त्र 2 में दोहरी भूमिका निभाने के विचार पर भी चर्चा की है। अब देखना होगा कि यश कर्ण और ब्रह्मास्त्र 2 में से किसे साइन करेंगे।

ये भी पढ़े- जाह्नवी कपूर की अपकमिंग फिल्म Mili का टीजर हुआ रिलीज, फिल्म को पिता कर रहें हैं प्रोड्यूस

ये भी पढ़े-कंगना रनौत ने ऋषभ शेट्टी की कांतारा की जमकर की तारीफ

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles