26.1 C
Delhi
रविवार, अप्रैल 14, 2024
Recommended By- BEdigitech

कंगना रनौत ने ऋषभ शेट्टी की कांतारा की जमकर की तारीफ

ऋषभ शेट्टी की हाल ही में रिलीज फिल्म ‘कांतारा’ इन दिनों चर्चा में है। हर कोई फिल्म की तारिफ कर रहा है। अब इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का नाम भी जुड गया है। फिल्म की इन दिनों हर तरफ धूम मची है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा प्रर्दशन कर रही है। फिल्म को IMDB पर इस साल सबसे ज्यादा रेटिंग्स दी गई है।

kantara

ऋषभ शेट्टी की कांतारा इस साल की सबसे बेहतरीन फिल्म है। आपको बता दें कि कंगना के अलावा भी कई बॉलीवुड सेलेब्स ने फिले फिल्म की जमकर तारीफ की है। कंगना रनौत ने हाल ही में कांतारा देखी और इसके बाद एक वीडियो शेयर किया है।

kangana ranaut

कंगना ने फिल्म को शानदार फिल्म बताया है। इतना ही नहीं उन्होंने कहा है कि फिल्ं देखने के बाद इसे भूला पानाआसान नहीं है। उन्होंने फिल्म को इस साल की सबसे बेहतरीन फिल्म भी कहा है। उन्होंने इसे अगली बार ऑस्कर भेजने की भी बात कही है। कंगना ने इंस्टाग्राम लाइव के दौरान फिल्म की तारीफ की है।

kantara

कंगना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कंगना ने कहा है कि उन्होंने अपनी पूरे लाईफ में ऐसी फिल्म कभी नहीं देखी है। “मैं अभी-अभी अपने फैमिली के साथ फिल्म देख कर आ रही हूं। इसे देखने के बाद अभी तक मेरी बॉडी कांप रही है, ऐसा शानदार अनुभव मैंने कभी पहले नहीं फील किया। ऋषभ शेट्टी आपको सैल्यूट है, आपका डायरेक्शन, राइटिंग, एक्टिंग और एक्शन सब कुछ शानदार है।”

Advertisement

फिल्म में परंपरा, लोक कथा और स्वदेशी मुद्दों को अच्छे से दिखाया गया है। फिल्म की सिनेमोटग्राफी खूबसूरत है और फिल्म का एक्शन तो इतना शानदार है कि आप देखते रह जाओगे।

ये भी पढ़े-‘Drishyam 2 का धमाकेदार ट्रेलर हआ लॉन्च, फिल्म में अक्षय खन्ना की हुई एंट्री, अजय-तब्बू ने निशिकांत कामत को किया याद

ये भी पढ़े – थलापति विजय ‘बिगिल’ के निर्देशक एटली के साथ फिर से करेंगे काम

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles