16.1 C
Delhi
गुरूवार, फ़रवरी 29, 2024
Recommended By- BEdigitech

अक्षय कुमार की Ram Setu और अजय देवगन की Thank God, जानें एडवांस बुकिंग में कौन है आगे

बॉलीवुड की दो बडी फिल्में अजय देवगन की ‘थैंक गॉड’ और अक्षय की ‘राम सेतु’ 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं।
रिलीज से पहले, फिल्मों की एडवांस बुकिंग शुरु हो गई है। अब देखने यह है कि बॉक्स ऑफिस पर किसकी फिल्म ज्यादा कमाई करती है।

राम सेतु-

ram setu

राम सेतु एक आगामी भारतीय हिंदी-भाषा की एक्शन-एडवेंचर फिल्म है। फिल्म को अभिषेक शर्मा ने डायरेक्ट किया है। जिसमें अक्षय कुमार, जैकलीन फर्नांडीज, नुसरत भरुचा और सत्य देव मुख्य किरदारों में हैं। फिल्म में अक्षय कुमार एक पुरातत्वविद् के किरदार में हैं। जो राम सेतु की प्रकृति की जांच कर रहे हैं, जिसे अंग्रेजी में एडम्स ब्रिज के रूप में जाना जाता है। फिल्म दिवाली के मौके पर 25 अक्टूबर 2022 को एक रिलीज होने वाली है।

थैंक गॉड-

thank god

थैंक गॉड एक आगामी भारतीय हिंदी भाषा की फंतासी कॉमेडी फिल्म है। फिल्म को टी-सीरीज और मारुति इंटरनेशनल ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म को इंद्र कुमार ने लिखा और निर्देशन किया है। फिल्म में अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और रकुल प्रीत सिंह मुख्य किरदारों में हैं। फिल्म दिवाली के अवसर पर 25 अक्टूबर 2022 को रिलीज होने वाली है।

BoxofficeIndia.com रिपोर्ट के अनुसार दोनों फिल्मों की एडवांस बुकिंग अभी तक एक-दूसरे के बराबर है। बुकिंग शुरू होने के बाद से लोकर अब तक दोनों फिल्मों ने समान टिकट बेचे हैं। ‘राम सेतु’ का टिकट प्राइज हाई रखा गया है। जिस कारण राम सेतु ने ‘थैंक गॉड’ पर बढ़त बनाई है। अगर फिल्म को बढ़त मिलती भी है तो ये मामूली बढ़त होगी।

Advertisement

राम सेतु और थैंक गॉड दोनों ही फिल्मों के निर्माताओं ने फिल्मों को दिवाली पर रिलीज करने का निर्णय लिया है। दोनों एक दी दिन रिलीज हो रही है। दिवाली की छुट्टी बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन के लिए साल का सबसे बड़ा दिन है। क्योंकि दिवाली पर रिलीज होने वाली फिल्मों से काफी उम्मीदें रहती हैं। इस दौरान रिलीज हुई फिल्में ज्यादातर अच्छा कारोबार करती हैं।

ये भी पढ़े- जाह्नवी कपूर की अपकमिंग फिल्म Mili का टीजर हुआ रिलीज, फिल्म को पिता कर रहें हैं प्रोड्यूस

ये भी पढ़े-कंगना रनौत ने ऋषभ शेट्टी की कांतारा की जमकर की तारीफ

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles