14.1 C
Delhi
बुधवार, दिसम्बर 7, 2022

थलापति विजय ‘बिगिल’ के निर्देशक एटली के साथ फिर से करेंगे काम

थलापति विजय और एटली को तमिल सिनेमा में ब्लॉकबस्टर जोड़ी कहा जाता हैं। दोनों ने एक-दूसरे के साथ बॉक्स ऑफिस पर तीन सफल फिल्में दी हैं। अभी तक दोनों की कोई फिल्म फ्लॉप नहीं हुई हैं। यह जोड़ी हमेशा मांग में रहती है, ऐसा लगता है कि दोनों फिर से साथ काम करने वाले है। दोनों ने एक फिल्म के लिए एक साथ आने की तैयारी शुरु कर दी हैं।

bigil

आपको बता दें कि विजय और एटली ने थेरी, मर्सल और बिगिल जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। ये सभी बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफलताएं थीं। तमिल सुपरस्टार और हिट निर्देशक एक बार फिर से सभी का मनोरंजन करने के लिए एक पेन इंडियन फिल्म के साथ आने वाले है। थलापति विजय, एटली के बॉलीवुड प्रोजेक्ट जवान में शाहरुख खान के साथ भी दिखाई देंगे।

thalpati vijay

थलपति विजय निस्संदेह दक्षिण भारतीय सिनेमा के सबसे बड़े फिल्म स्टार में से एक हैं। उनके पूरे देश में बड़े पैमाने पर प्रशंसक हैं। विजय, जो अपने सिग्नेचर फैमिली एंटरटेनर्स के लिए सबसे ज्यादा जाने जाते हैं, अब आखिरकार अपनी आगामी प्रोजेक्ट के साथ अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकल रहे हैं, जिसमें वरिसु और थलपति 67 शामिल हैं। अब, एक रिपोर्ट से पता चला है कि थलपति विजय ‘बिगिल’ निर्देशक एटली के साथ अपनी 68वीं फिल्म के लिए फिर से जुड़ रहे हैं।

bigil poster

थलपति विजय और एटली की इस फिल्म को थलपति 68 टाइटल दिया गया है। इसे तमिल-तेलुगु में बनाया जाएगा। तेलुगु फिल्म प्रोडक्शन हाउस, मैत्री मूवी मेकर्स फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। हाल ही में बैनर के प्रतिनिधियों ने विजय और एटली दोनों के साथ बैठक की थी।

thalpati vijay

मैत्री मूवी मेकर्स ने अल्लू अर्जुन की पुष्पा फ्रैंचाइज़ी सहित कई लोकप्रिय फिल्मों का निर्माण किया है, जो थलपति विजय और एटली की फिल्म के साथ तमिल फिल्म उद्योग में बड़े पैमाने पर एंट्री कर रही है। थलपति 68 इतिहास में अब तक हुए तमिल और तेलुगु फिल्म उद्योगों के बीच सबसे बड़े सहयोग में से एक होगी।

ये भी पढ़े- जाह्नवी कपूर की अपकमिंग फिल्म Mili का टीजर हुआ रिलीज, फिल्म को पिता कर रहें हैं प्रोड्यूस

ये भी पढ़े-‘Drishyam 2 का धमाकेदार ट्रेलर हआ लॉन्च, फिल्म में अक्षय खन्ना की हुई एंट्री, अजय-तब्बू ने निशिकांत कामत को किया याद

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles