2 अप्रैल को सुदीप की विक्रांत रोना का हिंदी टीजर लॉच करेंगे सलमान खान, बीस्ट का ट्रेलर भी होगा रिलीज - Duniyakamood

2 अप्रैल को सुदीप की विक्रांत रोना का हिंदी टीजर लॉच करेंगे सलमान खान, बीस्ट का ट्रेलर भी होगा रिलीज

Must read

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

चिरंजीवी, मोहनलाल और सिम्बु के बाद, बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान 2 अप्रैल को कन्नड़ सुपरस्टार किच्चा सुदीप की आगामी कन्नड़ फिल्म ‘विक्रांत रोना’ की रिलीज़ डेट टीज़र लॉन्च करेंगे।

फिल्म कन्नड़, तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी सहित पांच अलग-अलग भाषाओं में रिलीज होगी। निर्माताओं ने रणनीतिक और असाधारण रूप से फिल्म के प्रचार की योजना बनाई है। देश के चार सबसे बड़े सितारों के समर्थन और फिल्म के लिए एक साथ आने के साथ, ‘विक्रांत रोना’ एक अभूतपूर्व सिनेमाई अनुभव का वादा करता है।

इसके अतिरिक्त, अनूप भंडारी द्वारा निर्देशित फिल्म अरबी, जर्मन, रूसी, मंदारिन और अंग्रेजी में भी रिलीज होने की उम्मीद है।

‘विक्रांत रोना’, जिसमें जैकलीन फर्नांडीज, निरुप भंडारी और नीता अशोक भी हैं, को ज़ी स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत किया गया है, जिसे जैक मंजूनाथ द्वारा उनके प्रोडक्शन शालिनी आर्ट्स के तहत निर्मित किया गया है, और इनवेनियो ऑरिजिंस के अलंकार पांडियन द्वारा सह-निर्मित किया गया है।

विजय की ‘बीस्ट’ 13 अप्रैल को तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में रिलीज होगी। विजय की अखिल भारतीय रिलीज ने फिल्म के लिए हलचल मचा दी है, और ‘बीस्ट’ का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर कल (2 अप्रैल) शाम को रिलीज होने वाला है। कहा जाता है कि विजय एक सैन्य अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं, और फिल्म में उनके चरित्र को भी हास्यपूर्ण बताया गया है। उम्मीद है कि ट्रेलर से प्रशंसकों को विजय के चरित्र और उनकी बॉडी लैंग्वेज की एक झलक देखने को मिलेगी। साथ ही, वे अभिनेता से एक पावर-पैक पंच लाइन की उम्मीद कर रहे हैं।

विजय और पूजा हेगड़े के अलावा, ‘बीस्ट’ में सेल्वाराघवन, शाइन टॉम चाको, योगी बाबू, वीटीवी गणेश, रेडिन किंग्सले और अपर्णा दास सहित कई सितारे हैं। पहले तीन की भूमिकाएँ अभी भी एक रहस्य हैं, और हमें उनके रूप और भूमिकाओं के बारे में जानने के लिए ट्रेलर देखने के लिए इंतजार करना होगा।

‘बीस्ट’ सोने की तस्करी पर आधारित है बताया जा रहा है। लेकिन यह ट्रेलर से साफ हो जाएगा कि यह सच है या निर्देशक के पास हैरान करने वाली कोई और कहानी है।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article