39.1 C
Delhi
बुधवार, जून 19, 2024
Recommended By- BEdigitech

बिग बॉस 15: शमिता शेट्टी को ‘घटिया औरत’ कहने पर सलमान खान ने अफसाना खान को लताड़ा |

‘बिग बॉस 15’ के ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में अफसाना खान को सेलिब्रिटी होस्ट सलमान खान द्वारा अपने घरवालों के साथ बदतमीजी करने के लिए डांटते हुए देखा जाएगा।

पिछले एपिसोड में अफसाना का शमिता शेट्टी के साथ जबरदस्त आमना-सामना हुआ था। अफसाना न केवल अभद्र थी बल्कि अभद्र भाषा का भी प्रयोग करती थी। इससे सलमान नाराज हो गए और उन्होंने उनसे साथी प्रतियोगियों के साथ उनके व्यवहार के बारे में सवाल किये।

‘बिग बॉस 15’ के लेटेस्ट प्रोमो में सलमान ने अफसाना से पूछा कि वह ऐसे शब्दों का इस्तेमाल कैसे कर सकती हैं। उन्होंने व्यंग्यात्मक रूप से उन्हें “मौसम का सुपरस्टार” कहा है साथ ही सलमान ने उनसे बॉडी शेमिंग और एज शेमिंग शमिता के बारे में सवाल किये है।

सलमान ने उन्हें याद दिलाया कि उन्होनें किस तरह के शब्दों का इस्तेमाल किया था, जैसे “बूढ़ी औरत” (बूढ़ी औरत), “घर बैठे का समय है तेरा” (यह आपके लिए घर पर बैठने का समय है) और “घटिया औरत” (सस्ती महिला) ) सलमान ने कहा, ‘अब आप तय करेंगे कि कौन सस्ता है। अफसाना ने साफ किया कि वह गुस्से में थीं। इस पर सलमान ने कहा, “क्या इसका मतलब आप कुछ भी कह सकते हैं?”

Advertisement

जब सलमान ने कहा कि उनके पास अशिष्ट व्यवहार का एक सेट पैटर्न है, तो जय भानुशाली, तेजस्वी प्रकाश, विशाल कोटियन और शमिता शेट्टी ने तहे दिल से सहमति व्यक्त की। मेजबान ने तब घोषणा की कि वह अफसाना को घर से बाहर निकाल देगा, जिस पर उसने जवाब दिया कि वह तैयार है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles