fbpx

‘कॉफ़ी विद करण’ का सीजन 7 ‘टीवी पर नहीं बल्कि डिज्नी+हॉटस्टार पर होगा प्रीमियर

Must read

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

करण जौहर, आपने हमारे साथ ऐसा क्यों किया? फिल्म निर्माता ने लगभग सभी को आश्वस्त किया कि उनका लोकप्रिय टॉक शो कॉफी विद करण वापस नहीं आएगा। वहां कोई अनुमान नहीं है। लेकिन फिर “हर महान कहानी को एक अच्छी एंडिंग होना जरुरी है, और करण जौहर ने ऐसा ही किया है। पहले उन्होनें यह घोषणा कि की शो वापस नहीं आएगा, जिसके बाद उनका ताजा बयान आया, जिसमें उन्होंने कहा कि टॉक शो का नया सीज़न डिज़्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा। उन्होंने शब्दों के साथ एक बयान साझा किया: “और भी महत्वपूर्ण घोषणा करने के लिए।” उन्होंने अपने बयान में लिखा:

‘कॉफी विद करण सीजन 7’, हॉटस्टार स्पेशल के साथ-साथ, शो का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला सेगमेंट, रैपिड-फायर राउंड भी मेहमानों और दर्शकों का समान रूप से मनोरंजन करने के लिए शो का हिस्सा होगा। उत्साह को बढ़ाते हुए, नया सीज़न कॉफ़ी बिंगो, मैश्ड अप, और अधिक जैसे नए गेम भी पेश करेगा, जो प्रशंसकों को उनके पसंदीदा सितारों के करीब लाएगा।

डिज़्नी + हॉटस्टार और एचएसएम एंटरटेनमेंट नेटवर्क, डिज़नी स्टार के हेड कंटेंट गौरव बनर्जी ने कहा, “बज़-योग्य सामग्री वितरित करना हमेशा डिज़नी + हॉटस्टार का मूल रहा है, और ‘कॉफ़ी विद करण’ जैसे सिग्नेचर शो के साथ, हम इस वादे को और आगे बढ़ाते हैं। शो को विशेष रूप से हमारे डिजिटल दर्शकों के लिए ला रहा है। यह पहली बार होगा जब लोकप्रिय चैट शो केवल डिज्नी + हॉटस्टार पर उपलब्ध होगा – और यह हमारे लिए एक पूर्ण सम्मान की बात है कि निर्माता-निर्देशक करण जौहर हमारे मंच पर अपने प्रतिष्ठित शो की मेजबानी कर रहे हैं। और शो के प्रभावशाली कंटेंट को बड़े दर्शकों तक पहुंचा रहें है।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article