fbpx

शाहिद कपूर, मृणाल ठाकुर की ‘जर्सी’ और आमिर की लाल सिंह चड्ढा को मिली नई रिलीज डेट

Must read

COVID-19 महामारी के कारण कई देरी का सामना करने के बाद, शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर-स्टारर ‘जर्सी’ अब 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। गौतम तिन्ननुरी द्वारा निर्देशित, ‘जर्सी’ इसी नाम की 2019 की तेलुगु हिट का हिंदी रीमेक है। कहानी अर्जुन नाम के एक प्रतिभाशाली लेकिन असफल क्रिकेटर की है, जो अपने बेटे की इच्छा को पूरा करने के लिए तीसरे दशक के अंत में वापसी करने और भारत के लिए खेलने का फैसला करता है।

जर्सी पहले 31 दिसंबर, 2021 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन ओमिक्रॉन के डर के कारण इसे स्थगित कर दिया गया। अभिनेता पंकज कपूर भी फिल्म का हिस्सा हैं, जिसे दिल राजू, एस नागा वामसी और अमन गिल ने प्रोड्यूस किया है।

वहीं आमिर खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ 11 अगस्त को रिलीज होने के लिए तैयार है। यह फिल्म 14 अप्रैल को स्क्रीन पर आने वाली थी, लेकिन निर्माताओं ने इसे स्थगित करने के संबंध में आधिकारिक घोषणा की है।

आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक आधिकारिक घोषणा करते हुए उन्होनें प्रभास-स्टारर ‘आदिपुरुष’ के निर्माताओं को उनकी रिलीज़ की तारीख को आगे बढ़ाने के लिए धन्यवाद दिया है, ताकि ‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज़ को समायोजित किया जा सके।

Advertisement

आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा दिए गए एक बयान में कहा गया है, कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ 14 अप्रैल को रिलीज नहीं हो पाएगी। ऐसा इसलिए है क्योंकि हम समय पर फिल्म को पूरा करने में असमर्थ हैं। फिल्म अब 11 अगस्त 2022 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। हम श्री भूषण कुमार, टी सीरीज और ओम राउत और आदिपुरुष की पूरी टीम को दिल से धन्यवाद देना चाहते हैं।

इसमें आगे कहा गया है कि प्रभास-स्टारर आदिपुरुष, जो 1 अगस्त को रिलीज़ होने वाली थी, को अब स्थानांतरित किया जाऐगा।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article