fbpx

पहली बार एड में एक साथ नजर आए शाहरुख खान और उनकी बेटी सुहाना खान, दोनों की जोड़ी फैंस को आ रही काफी पसंद ?

Must read

शुभम सिंह
शुभम सिंह
शुभम सिंह शेखावत हिंदी कंटेंट राइटर है। वह कई टॉपिक्स पर आर्टिकल लिखना पसंद करते है जैसे कि हेल्थ, एंटरटेनमेंट, वास्तु, एस्ट्रोलॉजी एवं राजनीति। उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। वह कई समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम कर चुके है।

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान आज कल अपने फैंस को एक के बाद एक सरप्राइज देने में लगे हुए है। हाल ही में शाहरुख खान ने अपने फैंस को पठान के टीजर के साथ खुश किया था और अब उनके एक एड ने फैंस की खुशी को सातवें आसमान पर पहुंचा दिया है।

दरअसल इस एड को शाहरुख खान ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया, जिसमें शाहरुख खान और उनकी बेटी सुहाना खान की बॉन्डिंग को दर्शाया गया है।

किसके लिए बनाया गया यह एड ?

बता दें कि यह एड शाहरुख खान ने दुबई टूरिज्म को बढ़ावा देने के लिए बनाया है और यह शाहरुख खान का एक पेड पार्टनरशिप एड है। इस एड में दिखाया गया कि शाहरुख खान अपनी बेटी सुहाना की बात मानते है और दुबई में मौज मस्ती करते हुएनजर आते हैं।

Advertisement

एड में शाहरुख खान किस लुक में आए नजर ?

अगर वीडियो में शाहरुख खान के लुक की बात करें तो वह एक लंबे बालों वाले लुक में नजर आ रहे है जो कि उन पर काफी जचता हुआ नजर आ रहा है और ऐसा लगता है कि उन्होंने इस एड को पठान फिल्म के बाद ही शुट किया है क्योंकि वह पठान फिल्म में भी लंबे बालों में ही नजर आने वाले है।

एड में क्या दिखाया गया ?

बात करें एड की तो इस एड की शुरूआत शाहरुख खान के सिग्नेचर स्टेप के साथ की गई है। इस एड में शाहरुख किसी शूट को खत्म करते हुए नजर आते है और फिर अपनी बेटी सुहाना से फोन पर बात करने लगते है।

इसके बाद उनकी बेटी सुहाना शाहरुख से कहती है कि आप दुबई में है और आपको इस वक्त को अच्छे से एन्जॉय करना चाहिए। इसके बाद क्या था परमिशन मिलते ही वह दुबई में जमकर मस्ती करने लगते है।

एड में शाहरुख क्या करते आ रहे है नजर ?

इसके बाद शाहरुख खान फोन रखते है और दुबई की सड़कों पर घूमने के लिए निकल जाते है और खूब एन्जॉय भी करते हुए नजर आते हैं। इस दौरान कभी वो पार्टी करते हुए नजर आते है, कभी सड़कों पर डांस करते हुए, तो कभी फुटबॉल खेलते हुए नजर आते है।

इसके बाद दिखाया जाता है रात में दुबई का सीन और फिर सुहाना का फोन आता है और वह शाहरुख खान से कहती नजर आती है कि आपका पूरा दिन कैसा रहा।

दुबई में शाहरुख का सफर कैसा रहा ?

सुहाना के इस सवाल पर शाहरुख खान के चेहरे पर एक बड़ी सी स्माइल आ जाती है और वह पहले सुहाना को धन्यवाद देते है और फिर कहते है कि उनके जीवन में आए सभी दिनों से बेहतर उनका यह दिन था।

एड पर फैंस का कैसा मिल रहा रिस्पांस ?

इस एड को शाहरुख खान के सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और फैंस जमकर उनके इस एड की तारीफ भी कर रहे है, अपना काफी प्यार भी लूटा रहे है और तरह-तरह के कमेंट्स भी कर रहे है।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article