fbpx

शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम की पोस्ट के जरिए, सब कुछ नार्मल होने के दिए संकेत!

Must read

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी हमेशा ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है और उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है। शिल्पा पिछले कुछ महीनों से बुरे दौर से गुजर रही थीं, लेकिन अब वो धीरे-धीरे इस मुश्किल वक्त से बाहर आ रही हैं।

पोस्ट में कठिनाइयों और उनका सामना करने को लेकर बात लिखी हुई है। अभिनेत्री का ये पोस्ट इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर एक किताब की तस्वीर साझा की है, जिसमें कुछ लाइनें लिखी हुई हैं। इसमें मुश्किल समय, ताकत, रिकवरी और आगे बढ़ने की बात लिखी हुई है। क्वोट में लिखा है- ‘हम सभी ने सुना है कि कष्ट हमें मजबूत बनाते हैं, जो हम अपनी कठिनाइयों से सीखते हैं। ये सच हो सकता है, लेकिन उतना आसाना नहीं, जितना हम सोचते हैं। कठिनाइयां हमें बेहतर नहीं बनाती हैं, लेकिन उस समय में काम करना हमें बेहतर बनाता है। परेशानियां हमें उस ताकत तक लेकर जाती हैं, जिसके बारे में हमें पता ही नहीं होता है। इस छिपी हुई ताकत की खोज करने से हमें दोबारा ऐसे मुश्किल समय से लड़ने में मदद मिलती है।’

इस पोस्ट में आगे लिखा है- ‘बाकियों की तरह मुझे भी बुरे समय से नफरत है, लेकिन मुझे पता है कि मैं इससे बाहर निकलने और रिकवर करने में समर्थ हूं।’ शिल्पा का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

Advertisement

बता दें कि अश्लील सामग्री मामले के आरोपी व्यवसायी राज कुंद्रा को 60 दिन जेल में बिताने के बाद 50,000 रुपये के मुचलके पर जमानत मिल गई है। मुंबई सत्र न्यायालय ने बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज और उनके सह-आरोपी रयान थोरपे को जमानत दे दी। दोनों को 19 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article