fbpx

इंडियन पुलिस फोर्स की शूटिंग के दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​हुए घायल

Must read

रोहित शेट्टी के ओटीटी डेब्यू ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है। रविवार को, शो के मुख्य अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो के सेट से एक दृश्य के पीछे का वीडियो डाला है। इस क्लिप में रोहित शेट्टी के शो के बेहतरीन एक्शन की झलक दिखाई गई है। वीडियो में सिद्धार्थ को एक आदमी से लड़ते हुए और उसे नाव से पानी में फेंकते हुए देखा जा सकता है। सिद्धार्थ ने एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें उन्हें रोहित शेट्टी के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है क्योंकि उसमे सिद्धार्थ की बांह पर चोट के निशान देखे जा सकते हैं। सिद्धार्थ ने यह भी उल्लेख किया कि वे वर्तमान में गोवा में शूटिंग कर रहे हैं और लिखा, रोहित सर गोवा में कुछ एक्शन दृश्यों के लिए कैमरे पर काम कर रहे हैं।

इस बीच, फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने शो के लिए शूटिंग के दौरान एक दृश्य के पीछे की तस्वीर साझा की। क्लिक में, रोहित शेट्टी को एक मोटरबोट की तरह दिखने वाले कैमरे पर लेटे हुए देखा जा सकता है। उन्होंने शर्ट पहनी थी और इसे ब्लू जींस और रेड कैप के साथ पेयर किया था। रोहित शेट्टी जिस समर्पण के साथ काम करते हैं, वह उनके चेहरे पर साफ नजर आता है। “गोवा … एक्शन मोड !!!

कई प्रशंसकों ने कमेंट में शो के लिए उत्साह व्यक्त किया है। एक प्रशंसक ने लिखा, “सिड को पुलिस वाले के रूप में देखने का और इंतजार नहीं कर सकता।”

इंडियन पुलिस फोर्स में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और शिल्पा शेट्टी मुख्य भूमिका में हैं। यह शो देश भर में हमारे पुलिस अधिकारियों की निस्वार्थ सेवा, बिना शर्त प्रतिबद्धता और भयंकर देशभक्ति का प्रतीक है, जिन्होंने हमें सुरक्षित रखने के लिए अपने कर्तव्य के आह्वान में अपना सब कुछ दांव पर लगा दिया। शो का उद्देश्य दुनिया भर के दर्शकों के लिए भारत से उभरने वाले एक्शन कंटेंट के लिए एक नया बार स्थापित करना है। कथित तौर पर, इंडियन पुलिस फोर्स अगले साल अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी। यह सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​का पहला ओटीटी प्रोजेक्ट भी है, जिन्हें आखिरी बार शेरशाह में देखा गया था।

Advertisement

शो का टीज़र इस साल अप्रैल में जारी किया गया था जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​की एक झलक उनके इंटेंस कॉप अवतार की थी। उस समय, निर्देशक रोहित शेट्टी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ काम करने के बारे में बात की और कहा, “मैं इस सीरिज में आश्चर्यजनक रूप से प्रतिभाशाली सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ काम करने के लिए बहुत उत्साहित हूं।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article