fbpx

विक्रम ट्रेलर: कमल हासन, विजय सेतुपति और फहद फासिल स्टारर विक्रम का मनोरंजक, एक्शन से भरपूर ट्रेलर हुआ रिलीज

Must read

विक्रम एक आगामी भारतीय तमिल भाषा की एक्शन थ्रिलर फिल्म है, इसे लोकेश कनगराज ने लिखा और निर्देशित किया है और राज कमल फिल्म्स इंटरनेशनल ने इसका निर्मिाण किया है। फिल्म में कमल हासन, फहाद फासिल और विजय सेतुपति के साथ मुख्य भूमिकाओं में कालिदास जयराम, नारायण, एंटनी वर्गीस और अर्जुन दास ने सहायक भूमिकाएँ निभाई हैं। साउंडट्रैक और फिल्म स्कोर है अनिरुद्ध रविचंदर द्वारा रचित है, छायांकन गिरीश गंगाधरन द्वारा संचालित और संपादन फिलोमिन राज द्वारा किया गया है।

कमल हासन और निर्देशक लोकेश कनगराज की यह फिल्म, विक्रम 3 जून को रिलीज होने वाली है। आज निर्माताओं ने फिल्म का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर का रिलीज किया है जो हर तरह से मनोरंजक, एक्शन से भरपूर और ट्रेलर पहले कभी नहीं देखी गयी चिजो से भरा है।

एक्शन थ्रिलर में तीन कलाकार कमल हासन, विजय सेतुपति और फहद फासिल पहली बार एक साथ काम कर रहें हैं। अनिरुद्ध रविचंदर का बीजीएम अच्छा है।

मुख्य भूमिका निभाने के अलावा, कमल हासन राज कमल फिल्म्स इंटरनेशनल बैनर के तहत आर महेंद्रन के साथ मिलकर इस फिल्म का निर्माण भी कर रहे हैं। विक्रम में कालिदास जयराम, नारायण, अर्जुन दास और शिवानी नारायणन भी सहायक भूमिकाओं में हैं।

Advertisement

अनिरुद्ध रविचंदर संगीतकार हैं जबकि गिरीश गंगाधरन छायाकार हैं और फिलोमिन राज संपादक हैं। विक्रम के निर्माताओं ने चेन्नई में एक भव्य ऑडियो लॉन्च कार्यक्रम की मेजबानी की, जिसमें कॉलीवुड फिल्म उद्योग के कई बड़े लोग शामिल हुए। टीम ने फिल्म का प्रचार शुरू कर दिया है! फिल्म 3 जून को मेजर, पृथ्वीराज के साथ पैन इंडिया लेवल पर रिलीज होगी।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article