fbpx

स्पाइडर-मैन: नो वे होम फर्स्ट रिव्यू आउट, किर्टिक्स ने इसे हिलेरियस और दिल तोड़ने वाला’ व ‘अब तक की सर्वश्रेष्ठ स्पाइडी फिल्म’ बताया

Must read

मार्वल स्टूडियोज ने सोमवार को स्पाइडर-मैन: नो वे होम के लिए एक प्रीमियर आयोजित किया और पहला रिव्यू आ चुका हैं। अधिकांश किर्टिक्स प्रभावित हैं, यह मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की ट्रायोलॉजी फिल्मों में सर्वश्रेष्ठ सोलो स्पाइडी फिल्म है। फिल्म में टॉम हॉलैंड ने पीटर पार्कर के रूप में मुख्य भूमिका निभाई है और बेनेडिक्ट कंबरबैच को डॉ स्टीफन स्ट्रेंज के रूप में वापस लाये है।

Zendaya ने MJ की भूमिका निभाई है और अन्य सितारे जैसे Marissa Tomei और John Favreau भी वापस आ गए हैं। हालांकि, इस बार की यूएसपी स्पाइडर-मैन फिल्मों के पुराने वर्जन से लौटने वाले खलनायक हैं, जैसे डॉक्टर ऑक्टोपस, ग्रीन गोब्लिन और इलेक्ट्रो है।

आईजीएन के अमेलिया एम्बरविंग ने लिखा, “स्पाइडर-मैन: नो वे होम में वास्तव में कभी भी कोई बोरिंग सीन नहीं आया। पूरी फिल्म में हर सीन में शानदार प्रदर्शन किया गया है। ”

डेडलाइन डॉट कॉम के पीट हैमंड ने कहा, “जॉन वाट्स एक बार फिर सीरीज पर अपना जादू बिखेरते हैं और पटकथा लेखक क्रिस मैककेना और एरिक समर्स की मदद से स्पाइडर-मैन सीरीज में अभी तक की सबसे अच्छी फिल्म ही नहीं बल्कि वास्तव में इस साल की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक दी है।”

Advertisement

वैराइटी फिल्म किर्टिक्स पीटर डेब्रूज ने इसे “एक मेटा-एडवेंचर” कहा है। द डेली बीस्ट के निक शेगर ने इसे “एमसीयू की सर्वश्रेष्ठ स्पाइडी मूवी बाय ए माइल” कहा है।

फैंडैंगो के एरिक डेविस ने एक ट्वीट में लिखा, “मैं विश्वास के साथ कह सकता हूं कि #SpiderManNoWayHome सबसे अच्छी लाइव-एक्शन स्पाइडर-मैन फिल्म है।

होमकमिंग ट्रायोलॉजी का एक रोमांचक और भावनात्मक अंत, लेकिन स्पाइडर-मैन फिल्मों के 20 साल के लिए एक स्मार्ट, मजेदार और रोमांचक श्रद्धांजलि भी। प्रफुल्लित करने वाला और हृदयविदारक दोनों, मैंने ईमानदारी से इस फिल्म के हर सीन को पसंद किया है। ”

जैसा कि उनसे उम्मीद की जा रही थी, किसी भी किर्टिक्स ने फिल्म में टोबी मागुइरे और एंड्रयू गारफील्ड की उपस्थिति के बारे में कोई खुलासा नहीं किया हैं। पिछले दो स्पाइडर-मेन के इस फिल्म का हिस्सा होने की उम्मीद है, लेकिन उन्होंने कई बार इसका खंडन किया है।

स्पाइडर-मैन: नो वे होम का वर्ल्ड प्रीमियर 13 दिसंबर, 2021 को लॉस एंजिल्स के फॉक्स विलेज थिएटर में हुआ था और यह यूनाइटेड किंगडम में 15 दिसंबर, और संयुक्त राज्य अमेरिका में 17 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली है। स्पाइडर-मैन: नो वे होम गुरुवार, 16 दिसंबर को भारत में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह फिल्म भारतीय सिनेमाघरों में अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु सहित चार भाषाओं में रिलीज होगी। फिल्म 2डी, आईमैक्स 2डी, 3डी, आईमैक्स 3डी, 3डी स्क्रीन एक्स और 4डीएक्स 3डी फॉर्मेट में रिलीज होगी।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article