fbpx

‘श्रीवल्ली’ के गायक जावेद अली ने पुष्पा गाने की सफलता के बाद और ऑफर मिलने का खुलासा किया

Must read

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की पुष्पा ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर दिया है और सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है। अल्लू के स्वैग, डायलॉग्स की तरह ही फिल्म के गाने भी बेहद लोकप्रिय हुए हैं। श्रीवल्ली एल्बम का एक ऐसा गाना है जो इंस्टाग्राम रीलों पर पागलों की तरह ट्रेंड कर रहा है। जानिए गाने के पीछे की आवाज जावेद अली का इस बारे में क्या कहना है।

अली ने श्रीवल्ली का हिंदी संस्करण गाया है। यह ट्रैक हाल के दिनों में सबसे ज्यादा सुने जाने वाले गानों में से एक बन गया है और सोशल मीडिया पर भी इसका क्रेज दूसरे स्तर पर है। हाल ही में, अनुभवी गायक ने इस बारे में बात की कि इस गाने ने उनके करियर को कैसे प्रभावित किया है और इसकी सफलता के बारे में वह क्या महसूस करते हैं।

जावेद अली ने कहा, “मैंने कभी नहीं सोचा था कि श्रीवल्ली इतना हिट हो जाएगा। मुझे अब और भी कई ऑफर मिल रहे हैं।” उन्होंने यूएसए, कुवैत और यूके जैसी जगहों से संदेश प्राप्त करने का खुलासा किया। वह ऋचा शर्मा और अन्य जैसे गायकों से तालियां पाकर खुश हैं। “आज एक चलन है कि किसी गीत की सफलता को उसके दृश्यों की संख्या और उस पर बनी रीलों के माध्यम से मापा जाता है। लेकिन सफलता संगीत विशेषज्ञों के बारे में भी है जो आपको कॉल करते हैं और आपकी सराहना करते हैं। मैं दोनों को पाकर खुश हूं।”

जावेद अली ऐसे समय में रोमांटिक गानों के प्रति दीवानगी देखकर खुश हैं, जब आइटम नंबर दर्शकों को आकर्षित कर रहे हैं। “ऐसे आइटम गीत हैं जो अभी भी बनाए जा रहे हैं लेकिन हम उन्हें एक निश्चित बिंदु तक ही सुनते हैं। पर जब रोमांटिक गाने का नशा चढ़ता है, तो वो दिल और दिमाग में बहोत देर तक रहता है । मुझे यकीन है कि लोग इसे आने वाले वर्षों तक याद रखेंगे।

Advertisement

फिल्म की बात करें तो पुष्पा अभी भी बॉक्स ऑफिस पर दमदार चल रही है। इसके हिंदी वर्जन ने अब तक 106 करोड़ की कमाई कर ली है।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article