fbpx

रूस का ऐसा कपल जो इंसानी मांस का बनाता था आचार, इनकी कहानी को जान कर आप भी रह जाएंगे हैरान

Must read

आपने सीरियल किलर्स के कई किस्से और कहानियां सुनी होंगी लेकिन आज जिस घटना के बारे में हम आपको बताने जा रहे है, उसे सुनने के बाद शायद आपके मन में भी यही आएगा कि क्या कोई इंसान इतना हैवान हो सकता है।

साल था 2017 और देश था रूस जहां से यह घटना सामने आई। उस दौरान रूस पुलिस ने एक कपल को लोगों का खून करने के इल्जाम में गिरफ्तार किया लेकिन इसके बाद जब इस कपल ने अपनी खूनी दासतां को सुनाया तो पुलिस के भी होश उड़ गए। अब आप भी सोच रहे होंगे कि आखिर इस कपल ने पुलिस को ऐसा क्या बताया तो इस कहानी को आगे बढ़ाने से पहले आइए शुरूआत से शुरू करते है।

दरअसल, रूस का एक शहर है क्रासनोदर वहां पर पुलिस अपनी गश्त पर थी, इस दौरान पुलिस को वहां पर एक मोबाईल फोन पड़ा हुआ मिला। इसके बाद जब पुलिस ने उस मोबाईल को चैक किया तो पुलिस के भी मानो पैरों तले जमीन खिसक गई। पुलिस को उस मोबाईल में कई तस्वीरें मिली जोकि एक भयानक राज पर से पर्दा उठा रही थीं।

उस मोबाईल की तस्वीरों में एक कपल नजर आ रहा था, जिन्होंने कई मृत लोगों के साथ सेल्फी ले रखी थी। इसके बाद जब पुलिस ने अपनी जांच-पड़ताल की तो पुलिस ने क्रासनोदर शहर में रहने वाले दिमित्री बाकेशेव और नतालिया नामक एक कपल को गिरफ्तार किया। उस कपल की गिरफ्तारी होने और पुलिस के पास सबूत होने के बाद भी वह उन तस्वीरों को झूठा बताने लगे लेकिन जब पुलिसवालों ने सख्ती के साथ उनसे पूछताछ की तब कहीं जाकर उन्होंने इस राज पर से पर्दा उठाया।

Advertisement

गिरफ्तार किए गए कपल ने बताया कि कैसे उन दोनों ने मिलकर अब तक 30 से ज्यादा लोगों को मारा है और वह लोग उन लोगों को मारने के बाद उनके मांस से अचार बनाया करते थे फिर बनाए गए आचार को पास के लोकल रेस्टोरेंट में बेच दिया करते थे। इसके बाद जब इस कपल के घर की तलाशी ली गई तो पुलिस को वहां से 8 लोगों के बॉडीपार्टंस और 19 लोगों के शरीर की खाल बरामद हुई। पुलिस ने खोजबीन में यह भी पाया कि उन्होंने अपने घर में एक तहखाना बना रखा था, जिसमें वो दोनों मारे गए लोगों की बॉडी पार्ट्स रखते थे और फिर उनके साथ सेल्फी भी लेते थे।

हैरानी की बात तो यह है कि, जो भी इस प्रकार की घटनाओं को अंजाम देते है वो या तो किसी मनोरोग से ग्रस्त होते है या फिर पागल होते है लेकिन जब पुलिस ने इनका टेस्ट करवाया तो यह दोनों ही मानसिक रूप से बिल्कुल स्वस्थ पाए गए। जिसके बाद इन दोनों को करीब 12 सालों के लिए जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया गया।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article