fbpx

‘बचपन का प्यार’ गाने से पॉपुलर हुए सुखदेव दिरदो सड़क दुर्घटना में घायल!

Must read

सोशल मीडिया पर एक गाने ‘बचपन का प्यार’ गाकर रातोंरात देशभर में पॉपुलर हुए सहदेव दिरदो मंगलवार को सड़क दुर्घटना में घायल हो गए। खबरों के मुताबिक, सहदेव का आज सुकमा के पास एक्सीडेंट हो गया, जिसके बाद जख्मी हालात में उन्हें वहीं एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। आपको बता दें, ‘जानेमन जाने जा तेरा बचपन का प्यार’, जैसा गाना गाकर बस्तर के बीहड़ से बॉलीवुड के मशहूर सिंगर बादशाह के साथ गाना गाने वाले सहदेव दिरदो आज एक जाना माना नाम है।

बता दें, पहले सहदेव दिरदो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें वह अपने स्कूल में ‘ बचपन का प्यार’ गाना गाते हुए नजर आए थे, और रातोंरात उनका वीडियो इंटरनेट पर ऐसा छाया कि देखते ही देखते सहदेव इंटरनेट सेंसेशन बन गए। इसके बाद, सहदेव की चारों तरफ जमकर तारीफ हुई, और फिर एक दिन उनके पास रैपर बादशाह का कॉल आया, और यहां उनकी किस्मत चमक गई।

उसके बाद सहदेव का पहला गाना मशहूर रैपर बादशाह के साथ आ गया। गाने को रैपर बादशाह ने क्रिएट किया था। गाने का टाइटल भी ‘बचपन का प्यार’ ही रखा गया था. गाने के रिलीज होते ही ‘बचपन का प्यार’ लोगों की जुबां पर चढ़ गया था और आज भी यह गाना लोगों के बीच काफी मशहूर है।

बादशाह के गाने ‘बचपन का प्यार’ की शुरुआत सहदेव दिरदो के साथ होती है। बता दें इस गाने में रैप के जरिए बचपन से लेकर बड़े होने तक की लव स्टोरी को दर्शाया गया था। सहदेव दिरदो ने इस गाने में अपनी आवाज के साथ परफॉर्म भी किया है। जब यह गाना रिलीज हुआ था, तो कुछ ही देर में यह यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट में आ गया था

Advertisement

इस सॉन्ग को सहदेव, बादशाह के अलावा आस्था गिल और रिको ने मिलकर गाया था। गाने के बोल बादशाह ने ही लिखे थे

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article