fbpx

टाइका वाइटीटी: क्रिस हेम्सवर्थ की अपकमिंग फिल्म थोर: लव एंड थंडर में होंगे कई कैमियो

Must read

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

थोर: लव एंड थंडर फिल्म का इंतजार इन दिनो सभी कर रहें है। क्योकि ये मार्वल स्टूडियो की फिल्म है। मार्वल कि फिल्म कैसी होती है, आपको ये बताने की आवश्यकता नहीं है। फिल्म मार्वल कॉमिक्स के कैरेक्टर थोर पर आधारित है। जिसका निर्माण मार्वल स्टूडियो ने किया है। इसे वॉल्ट डिज़नी स्टूडियो मोशन पिक्चर्स वितरित कर रही है। यह 2017 में आयी थोर: रग्नारोक का सीधा सीक्वल है। थोर: लव एंड थंडर, मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की 29वीं फिल्म है। फिल्म का निर्देशन तायका वेट्टी ने किया है। फिल्म में क्रिश्चियन बेल, टेसा थॉम्पसन, जैमी अलेक्जेंडर, वेट्टी, रसेल क्रो और नताली पोर्टमैन के साथ क्रिस हेम्सवर्थ को थोर के रूप में दिखायी देंगे।

हाल ही में एक इंटरव्यू में निर्देशक तायका वेट्टी ने थोर: लव एंड थंडर के प्रशंसकों के बारे में फैंस द्वारा पूछे जाने वाले प्रश्न के बारे में बात की है। वेट्टी ने बताया कि क्या गॉड ऑफ थंडर फिल्म में थोर: रग्नारोक की तरह कैमियो होंगे।

जिस पर वेट्टी ने खुलासा किया, “हाँ।” फिल्म को इस तरह से स्थापित किया है। फिल्म में निश्चित रूप से कुछ कैमिये होनें वाले है। मै यहाँ इसका खुलासा नही करुंगा, वरना सारा मजा खराब हो जाएगा। अगर ये सब आपको फिल्म रिलीज से पहले बताना ही होता तो उन लोगो को पोस्टर पर देखा जा सकता है। अगर वो पोस्टर पर नहीं है तो इसका मतलब है कि ये आपके लिए सरप्राइज है अन्यथा यह एक कैमियो नहीं होगा। हाल ही में टॉम हॉलैंड के स्पाइडर-मैन: नो वे होम में टोबी मैगुइरे और एंड्रयू गारफील्ड के स्पाइडरमैन की वापसी हुई थी। जिसके बाद इस फिल्म में भी मार्वल स्टूडियो ने कमाल के कैमियो रखे है। अब देखना ये होगा कि इन कैमियो में कौन दिखायी देने वाला है।

हालांकि, ट्रेलर से कुछ बड़े नामों का पता लगा है जिनका फिल्म में कैमियो होने वाला है, जिसमें ऑस्कर विजेता रसेल, ज़्यूस की भूमिका निभा रहे हैं। इसके अतिरिक्त मैट डेमन, सैम नील और ल्यूक हेम्सवर्थ क्रमश: लोकी, ओडिन और थोर के रूप में अपनी भूमिकाओं को फिर से निभाएंगे। फिल्म में द गार्जियन ऑफ द गैलेक्सी के क्रिस प्रैट, बतिस्ता, ब्रैडली कूपर आदि सितारे भी दिखायी देंगे।

Advertisement

ये भी पढ़े शादी के बाद आलिया के साथ ऐसा है रिश्ता, रणबीर बोले- लगता ही नहीं शादी हुई है

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article