fbpx

तेलुगू अभिनेता राहुल रामकृष्ण ने एक अननोन रीजन के कारण फिल्म इंड्रस्ट्री को छोडा

Must read

तेलुगू अभिनेता राहुल रामकृष्ण ने फैसला किया है कि वह अब फिल्म उद्योग का हिस्सा नहीं रहेंगे। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर इसकी जानकारी दी है। उनका नोट कुछ इस तरह था, ”2022 मेरा आखिरी है। मैं अब फिल्में नहीं करूंगा। ऐसा नहीं है कि मुझे परवाह है, और न ही किसी को परवाह करनी चाहिए।” हालांकि, इसकी वजह का अभी पता नहीं चल पाया है।

राहुल रामकृष्ण ने एक अभिनेता के रूप में अपनी पारी की शुरुआत तरुण भास्कर धास्याम की लघु फिल्म साइनमा से की थी। बाद में, उन्होंने 2016 की फिल्म जयम्मु निश्चयमु रा से टॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। फिल्म में श्रीनिवास रेड्डी और पूर्णा ने भी अभिनय किया था। हालाँकि, राहुल रामकृष्ण को विजय देवरकोंडा की अर्जुन रेड्डी से प्रसिद्धि मिली। जिसमें वो अर्जुन रेड्डी के सबसे अच्छे दोस्त शिवा की भूमिका में थे और इस किरदार को दर्शकों ने खूब पसंद किया।

अपनी पहली बड़ी फिल्म के साथ खुद को स्थापित करने के बाद, राहुल रामकृष्ण ने भारत अने नेनु,हुशरु, सम्मोहनम, ब्रोचेवरेवरुरा, अला वैकुंठपुरमुलु, जाति रत्नालु, ची ला सो, गीता गोविंदम सहित कई तेलुगु फिल्मों में अभिनय किया है।

इस बीच राहुल रामकृष्ण आखिरी बार नित्या मेनन के साथ स्काईलैब में नजर आए थे। वह सूबेदार रामाराव के रूप में अपनी भूमिका से सभी को प्रभावित करने में सफल रहे।

Advertisement

अभिनय के अलावा, उन्हें एक गीतकार के रूप में उनके काम के लिए भी श्रेय दिया जाता है। उन्होंने स्काईलैब के लिए गीत लिखे और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म पेली चोपुलु के लिए दो गाने भी लिखे है।

फिलहाल, राहुल रामकृष्ण की झोली में दो बड़ी फिल्में हैं। वह एसएस राजामौली की आरआरआर और राणा दग्गुबाती स्टारर विराट पर्वम का हिस्सा होंगे।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article