34.1 C
Delhi
शुक्रवार, जून 14, 2024
Recommended By- BEdigitech

शुक्र… सब्र… खुशी… कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की हल्दी सेरेमनी की फोटोज आईं सामने, देखें तस्‍वीरें।

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान के सवाई माधोपुर में शादी की। शादी का उत्सव 7 दिसंबर 2021 को शुरू हुआ। उनकी शादी के तुरंत बाद, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने मुंबई वापस उड़ान भरी।

अपनी शादी के बाद, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी शादी की तस्वीरें साझा कीं। उन्होंने अपने-अपने पोस्ट को कैप्शन दिया, “हमारे दिलों में केवल प्यार है जो हमें यहां तक ले आई है। आप सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए बहुत-बहुत शुक्रीया। “

अब कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने अपनी हल्दी समारोह की तस्वीरें और वे सोशल मीडिया साझा की। कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने हल्दी समारोह की तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, “शुक्र। सब्र। खुशी। ” तस्वीरों में, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल दोनों को एक चंचल मूड में देखा जा सकता है, जो हर हल्दी समारोह का आनंद ले रहे हैं।

तस्वीरों में दोनों काफी खुश देखा गया। कैटरीना कैफ और विक्की कौशल दोनों की तरफ से परिवार के सदस्य उन्हें हल्दी लगा रहे हैं और दुल्हन को गुलाब की पंखुड़ियों से नहला रहे हैं। विक्की कौशल के इंस्टाग्राम पर साझा की गई एक तस्वीर में, उनके दोस्तों उन पर पानी फेंकते हुए नज़र आए।

Advertisement

हल्दी सेरेमनी के लिए कैटरीना कैफ को अनीता श्रॉफ अदजानिया ने स्टाइल किया था। उन्होंने मशहूर डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी का हाथी दांत का आउटफिट पहना था। उनके पहनावे में हर तरफ खूबसूरत गोटा पट्टी की कढ़ाई थी। उनके हल्दी लहंगे में कमर पर सब्यसाची मुखर्जी का था। सब्यसाची मुखर्जी ने इंस्टाग्राम पर अपने आधिकारिक पेज पर साझा किया कि कैटरीना कैफ ने गोटा और टिला कढ़ाई के साथ हाथीदांत का लहंगा पहना था, जिसमें गोटा और मरोरी कढ़ाई में एक ऑर्गेना दुपट्टा था, जिसे किरण के साथ ट्रिम किया गया था। अगर ज्वेलरी की बात की जाए तो उन्होंने कानों में मीडियम आकार की झुमकियां पहनी हैं। वहीं गले और हाथों में सफेद फूलों की माला पहनी हुई है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles